दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

यूक्रेन के शरणार्थियों को मुफ्त टिकट प्रदान करेगा विंबलडन

ऑल इंग्लैंड क्लब और एलटीए ने संयुक्त रूप से विंबलडन की ओर से शरणार्थी प्रतिक्रिया प्रयासों के लिए टेनिस प्ले फॉर पीस पहल और ब्रिटिश रेड क्रॉस यूक्रेन अपील के माध्यम से 250,000 पाउंड का दान दिया है.

By

Published : Jun 25, 2022, 12:29 PM IST

tennis  Wimbledon 2022  Ukrainian refugees  tennis news  sports news in hindi  यूक्रेन  विंबलडन  मुफ्त टिकट  प्रतिबंध
Wimbledon

लंदन: विंबलडन यूक्रेन के शरणार्थियों को टूर्नामेंट के लिए मुफ्त टिकट प्रदान करेगा और देश पर रूस के आक्रमण से प्रभावित लोगों को 250,000 पाउंड का दान भी देगा. इस बारे में ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब ने शुक्रवार को घोषणा की. आक्रमण के बाद विंबलडन ने टूर्नामेंट से रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया.

ऑल इंग्लैंड क्लब के अध्यक्ष इयान हेविट ने कहा, ऑल इंग्लैंड लॉन टेनिस क्लब और एलटीए की ओर से हम यूक्रेन में संघर्ष से प्रभावित सभी लोगों के लिए अपना निरंतर समर्थन व्यक्त करना चाहते हैं. हम यूक्रेनी शरणार्थियों का उनके घरों और समुदायों में स्वागत करने के लिए ब्रिटिश जनता की शानदार प्रतिक्रिया को समझते हैं.

यह भी पढ़ें:तीरंदाजी विश्व कप में भारत की कम्पाउंड मिश्रित जोड़ी फाइनल में, देश का दूसरा पदक पक्का

उन्होंने कहा, इसके अलावा, ऑल इंग्लैंड क्लब और एलटीए ने संयुक्त रूप से विंबलडन की ओर से शरणार्थी प्रतिक्रिया प्रयासों के लिए टेनिस प्ले फॉर पीस पहल और ब्रिटिश रेड क्रॉस यूक्रेन अपील के माध्यम से 250,000 पाउंड का दान दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details