दिल्ली

delhi

Pro Boxing: एक साल बाद रिंग में विजेंदर सिंह की होगी वापसी, स्नाइडर से होगा मुकाबला

By

Published : Jul 12, 2019, 11:43 PM IST

भारतीय पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह एक साल बाद अमेरिका के माइक स्नाइडर के खिलाफ रिंग में वापसी करने जा रहे हैं.

विजेंदर सिंह

नेवार्क (न्यू जर्सी):एक साल तक रिंग से दूर रहने वाले भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह शनिवार को अमेरिका के माइक स्नाइडर के सामने रिंग में उतरेंगे. विजेंदर का ये मुकाबला आठ राउंड का होगा.

डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर को अभी तक पेशेवर मुक्केबाजी में कोई हरा नहीं सका है. विजेंदर ने 10 मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है जिसमें सात मुकाबलों में तो उन्होंने नॉकआउट से जीत हासिल की है.

एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर

विजेंदर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,"मुझे लगता है कि ये बेहतरीन मुकाबला होने वाला है. मैं अपने मुक्केबाजी करियर पर ध्यान देना चाहता हूं और उसे बेहतर करना चाहता हूं. मैं इस साल दो बार और मुकाबले खेलूंगा और अपने आप को व्यस्त रखकर विश्व खिताब के लिए तैयारी करूंगा."

उन्होंने कहा,"मैं मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हूं और माइक के सामने किस तरह की रणनीति के साथ उतरना है इस पर मैं अपनी टीम के साथ चर्चा कर रहा हूं जिसमें मेरे ट्रेनर ली बियर्ड भी शामिल हैं. मैं स्नाइडर को नॉकआउट करने के लिए तैयार हूं."

वहीं स्नाइडर ने कहा है कि उनके ट्रेनर ने विजेंदर के कई मुकाबले देखे हैं और इसलिए भारतीय मुक्केबाज के खिलाफ उनके पास रणनीति है.

माइक स्नाइडर

उन्होंने कहा,"मेरे ट्रेनर ने विजेंदर को देखा है. उन्होंने मुझे बताया कि विजेंदर क्या अच्छे से करते हैं और हमें उनकी कमजोरियों का फायदा उठाने के लिए क्या करना चाहिए."

इस मुकाबले का प्रसारण भारत में रविवार को सुवह 4:30 बजे किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details