दिल्ली

delhi

2020 सीजन के अंत तक फरारी छोड़ देंगे वीटल, टीम ने दी जानकारी

By

Published : May 13, 2020, 11:13 AM IST

जर्मनी के सेबास्टियन वीटल का फॉर्मूला-1 में भविष्य संकट में नजर आ रहा है क्योंकि मंगलवार को इस बात की घोषणा कर दी गई है कि वो इस सीजन के अंत तक फरारी का साथ छोड़ देंगे.

Sebastian Vettel, 2020 F1 season
Sebastian Vettel, 2020 F1 season

लंदन : सेबास्टियन वीटल ने पिछले महीने कहा था कि वो इस साल में जब रेस दोबारा शुरू होंगी तो टीम के साथ नया करार करने की उम्मीद में हैं, लेकिन इसी बीच चर्चा रुक गई.

करार 2020 के अंत के साथ खत्म हो जाएगा

जर्मनी के सेबास्टियन वीटल

फरारी ने एक बयान में कहा, "स्कुडेरिया फरारी मिशन विन्नो और वीटल ने संयुक्त रूप से फैसला किया है कि मौजूदा करार को 2020 के अंत से आगे नहीं बढ़ाया जाएगा."

वीटल ने कहा, "फरारी के साथ मेरा करार 2020 के अंत के साथ खत्म हो जाएगा. खेल में अच्छे परिणामों के लिए जरूरी है कि सभी लोग मिलकर काम करें."

वीटल ने फरारी के साथ 14 रेस जीती हैं

उन्होंने कहा, "बीते कुछ महीनों से जो हो रहा है उसने हमें अपनी असल प्राथमिकताओं के बारे में सोचने का मौका दिया है. इंसान को नई सोच की जरूरत है और जो स्थिति बदली है उसे अपनाने के लिए नए नजरिए की जरूरत है. मैं भी इस बात पर सोचूंगा कि भविष्य की बात है तो मेरे लिए क्या सबसे ज्यादा अहम है."

सेबास्टियन वीटल

वीटल ने फरारी के साथ 14 रेस जीती हैं. उन्होंने कहा, "मेरा त्वरित लक्ष्य इस समय फरारी के करार को खत्म करना है इस उम्मीद के साथ कि हम आपस में अच्छे पल साझा करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details