दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 14, 2020, 7:10 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 8:43 AM IST

ETV Bharat / sports

Valentine's Day Special : इस तरह खिलाड़ियों ने अपने पार्टनर को किया विश, रोमांटिक Pics कीं पोस्ट

खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने पार्टनर्स को विश किया है.

Valentine's Day Special
Valentine's Day Special

हैदराबाद : हर साल 14 फरवरी को पूरी दुनिया वेलेंटाइन डे के तौर पर मनाती. इस दिन प्रेमी अपने साथी से प्यार का इजहार करते हैं. ऐसे ही खेल जगत के कई खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने पार्टनर्स के साथ ये खास दिन मनाया है.

हार्दिक पांड्या और नताशा

गौरतलब है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर नताशा के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और उसमें वे नताशा को गले से लगाए दिख रहे हैं. उस फोटो पर हार्दिक ने कैप्शन लिखा- मेरी जिंदगी की वेलेंटाइन.

आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा ने नए साल के पहले ही दिन सगाई की थी. हार्दिक इसके अलावा नताशा को सरप्राइज बोट पार्टी पर लेकर गए थे. वहां, संगीत की धुनों के बीच उन्होंने नताशा को प्रपोज किया था.

क्रुणाल पांड्या और पंखुरी

हार्दिक के भाई क्रुणाल ने भी अपनी पत्नी पंखुरी के साख तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन लिखा था- तुम्हारे साथ जिंदगी का हर कदम एडवेंचर से भरा है. हैप्पी वेलेंटाइन डे.

रोहित शर्मा पत्नी रितिका को विश करते हुए लिखा- सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे. अपने अपनों से इतना प्यार करो जैसे कल कभी आएगा ही नहीं.

शिखर धवन और आयशा

वहीं, बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप ने भी तस्वीरें शेयर कीं. क्रिकेटर संजू सैमसन ने लिखा- हर दिन वेलेंटाइन डे की तरह होना चाहिए.

पवन और गीता फोगाट

इनके अलावा शिखर धवन, गीता फोगाट जैसे खिलाड़ियों ने भी आज तस्वीरें पोस्ट कर विश किया है.

सायना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप
Last Updated : Mar 1, 2020, 8:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details