दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 1, 2021, 10:32 AM IST

ETV Bharat / sports

WATCH : गोल्फ खिलाड़ियों ने इस अंदाज में टाइगर वुड्स को दिया ट्रिब्यूट

वुड्स ने ट्वीट किया, "यह समझा पाना काफी मुश्किल है कि जब मैंने टीवी ऑन किया और सभी को लाल शर्ट में देखा, तब मैं कितना मार्मिक था. प्रत्येक गोल्फर और प्रत्येक प्रशंसक के लिए, आप वास्तव में इस कठिन समय का सामना करने में मेरी मदद कर रहे हैं."

Tiger Woods
Tiger Woods

लॉस एंजिलस:गोल्फ के दिग्गज खिलाड़ी टाइगर वुड्स को सम्मानित करने के लिए पीजीए टूर के कई सदस्यों ने रविवार को टाइगर वुड्स की तरह- एक लाल शर्ट और काली पैंट पहन कर इस टूर के फाइनल राउंड में हिस्सा लिया.

टाइगर वुड्स

वुड्स पिछले मंगलवार को एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अपने साथी खिलाड़ियों से मिले इस सम्मान से वुड्स काफी खुश है और उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया.

ये भी पढ़े- टाइगर वुड्स की हेल्थ अपडेट आई सामने, उनके फाउंडेशन ने जारी किया बयान

फ्लोरिडा में हुए विश्व गोल्फ चैंपियनशिप इवेंट में समापन के बाद वुड्स ने ट्वीट किया, "यह समझा पाना काफी मुश्किल है कि जब मैंने टीवी ऑन किया और सभी को लाल शर्ट में देखा, तब मैं कितना मार्मिक था. प्रत्येक गोल्फर और प्रत्येक प्रशंसक के लिए, आप वास्तव में इस कठिन समय का सामना करने में मेरी मदद कर रहे हैं."

टोनी फीनू, रोरी मैकलरॉय, जेसन डे, जस्टिन थॉमस और पैट्रिक रीड विश्व गोल्फ चैंपियनशिप के अंतिम दौर में लाल शर्ट और काली पैंट पहनने वाले गोल्फरों में शामिल थे. वुड्स ने अपने पूरे करियर के दौरान रविवार को इसी रंग के कपड़े पहने हैं.

बता दें कि वुड्स इस सप्ताह के अंत में लॉस एंजिल्स में अस्पताल में भर्ती रहे, उनके दाहिने पैर में कई फ्रैक्चर के इलाज के लिए सर्जरी से उबरने के लिए उन्हें अस्पताल में ही रखा गया. 45 वर्षीय के पास 82 करियर पीजीए जीतें हैं, जिसमें 15 प्रमुख शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details