दिल्ली

delhi

Euro कप पर सट्टा लगाने के आरोप में नेपाल में 3 भारतीय गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2021, 12:46 PM IST

यूरो कप 2020 और अन्य अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों पर ऑनलाइन सट्टा लगाने के आरोप में मंगलवार को यहां आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें तीन भारतीय भी शामिल हैं.

betting on Euro Cup  Euro Cup  यूरो कप 2020  नेपाल में तीन भारतीय गिरफ्तार  यूरो कप पर सट्टा  ऑनलाइन सट्टा  खेल समाचार  Sports News
नेपाल में 3 भारतीय गिरफ्तार

काठमांडू:यूरो कप 2020 और अन्य अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों पर ऑनलाइन सट्टा लगाने के आरोप में मंगलवार को यहां आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें तीन भारतीय भी शामिल हैं.

पुलिस ने बताया, इन्हें इंद्रचौक, न्यूरोड, क्षेत्रपति, मारू टोल और गौरीघाट से गिरफ्तार किया गया. इनके पास से नकदी और बड़ी संख्या में मोबाइल फोन बरामद किए गए, जिनका उपयोग वे सट्टा लगाने के लिए करते थे.

यह भी पढ़ें:आजादी के बाद पहली बार स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी का निधन, 'दीदी' ने दुख व्यक्त किया

जिन तीन भारतीयों को गिरफ्तार किया गया, उनकी पहचान बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के रक्सौल कस्बे के निवासी अशोक कुमार गुप्ता (46), हरियाणा के बिवारानी कस्बे के निवासी राजेश कुमार अग्रवाल (49) और राजस्थान के सूरजगढ़ कस्बे के सुचित डालमिया (33) के रूप में की गई है.

गिरफ्तार किए गए पांच अन्य व्यक्ति नेपाली नागरिक हैं. ये सभी यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप और अन्य अंतरराष्ट्रीय मैचों पर गैरकानूनी ऑनलाइन सट्टेबाजी में लिप्त थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details