दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 21, 2022, 11:38 AM IST

ETV Bharat / sports

श्रीकांत डेनमार्क ओपन से बाहर

ओडेन्से में जारी इस टूर्नामेंट में पूर्व चैंपियन किदाम्बी श्रीकांत भी हार के साथ बाहर हो गए. श्रीकांत को प्री-क्वार्टरफाइनल में सिंगापुर के लोह कीन यिऊ से सीधे गेम में हारकर डेनमार्क ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट (Denmark Open) से बाहर हो गए.

Denmark Open  डेनमार्क ओपन  किदाम्बी श्रीकांत  kidambi srikanth
kidambi srikanth

ओडेन्से: पूर्व चैम्पियन किदाम्बी श्रीकांत गुरूवार को प्री क्वार्टरफाइनल में सिंगापुर के लोह कीन यिऊ से सीधे गेम में हारकर डेनमार्क ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट (Denmark Open) से बाहर हो गए. श्रीकांत को सातवीं वरीयता प्राप्त प्रतिद्वंद्वी से 35 मिनट तक चले मैच में 13-21 15-21 से हार मिली.

विश्व चैम्पियनशिप 2021 में सिल्वर मेडल जीतने वाले श्रीकांत ने 2017 में यहां खिताब जीता था. गुरूवार को मैच से पहले उनका यिऊ के खिलाफ जीत का रिकार्ड 1-1 से बराबरी पर था. पुरूष युगल में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.

इस भारतीय युगल जोड़ी ने राउंड 16 के 36 मिनट तक चले मुकाबले में इंडोनेशिया के मोहम्मद शोहिबुल फिकरी और मौलाना बगास को 21-14 21-16 से पराजित किया जिससे अब क्वार्टरफाइनल में उनका सामना मलेशिया की आरोन चिया और सोह वूई यिक की चौथी वरीय जोड़ी से होगा.

यह भी पढ़ें:अमोल काले मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के नए अध्यक्ष, संदीप पाटिल हारे

महिला युगल में तृषा जॉली और गायत्री गोपीचंद की जोड़ी तथा ईशान भटनागर और तनीषा क्रैस्टो की मिश्रित युगल जोड़ी अपने अपने प्री क्वार्टरफाइनल हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई..तृषा और गायत्री को थाईलैंड की जोंगकोलफान किटिथाराकुल की छठी वरीय जोड़ी ने 23-21 21-13 से मात दी. ईशान और तनीषा को जापान के युता वाटानाबे और अरिसा हिगाशिनो की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी से 16-21 10-21 से पराजय झेलनी पड़ी.

पीटीआई-भाषा

ABOUT THE AUTHOR

...view details