दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

स्पेन में जन्मे इनाकी विलियम्स विश्व कप में घाना के लिए खेलेंगे

एथलेटिक बिलबाओ के स्ट्राइकर इनाकी विलियम्स का जन्म स्पेन में हुआ था, उनके माता-पिता मूल रूप से घाना के हैं. विलियम्स ला लीगा में आठ गोल के साथ पिछले सत्र में एथलेटिक के शीर्ष स्कोरर थे.

By

Published : Jul 7, 2022, 10:02 AM IST

football news  World Cup  Spain born footballer Inaki Williams  Williams set to play for Ghana in World Cup  Inaki Williams  इनाकी विलियम्स  विश्व कप  घाना  स्पेन
Inaki Williams

मैड्रिड: स्पेन में जन्मे एथलेटिक बिलबाओ के स्ट्राइकर इनाकी विलियम्स ने कहा कि वह फीफा विश्व कप में घाना के लिए खेलेंगे. हालांकि, उनके छोटे भाई निको ने स्पेन की अंडर-21 टीम के लिए खेलना जारी रखने का फैसला किया है. 28 साल के स्ट्राइकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के माध्यम से इसकी घोषणा की. घाना की राष्ट्रीय टीम ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा, यह समय की बात है. आपका टीम में स्वागत है.

हालांकि, विलियम्स का जन्म स्पेन में हुआ था, उनके माता-पिता मूल रूप से घाना के हैं. विलियम्स ने एक बयान में कहा, जीवन में हम जो भी कदम उठाते हैं, उसी से विकसित होते हैं और भविष्य की ओर देखते हैं. मेरे माता-पिता ने हमेशा मुझे नम्रता, सम्मान और प्यार के आधार पर मूल्यों को सिखाने की कोशिश की है और उन्होंने मुझे दिखाया है कि मुझे आगे बढ़ने के लिए जीवन का सामना करना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें:राष्ट्रमंडल खेलों के उद्घाटन समारोह में भारत के ध्वजवाहक हो सकते हैं नीरज चोपड़ा

28 साल के स्ट्राइकर ने कहा, अब से, मैं हर पल घाना को आगे ले जाने की कोशिश करूंगा. मैं 'ब्लैक स्टार्स' में से एक हूं. विलियम्स ला लीगा में आठ गोल के साथ पिछले सत्र में एथलेटिक के शीर्ष स्कोरर थे. विलियम्स स्पेन के युवा टीम के सदस्य थे और उन्होंने 2016 में बोस्निया के खिलाफ एक मैत्री मैच में मुख्य टीम के साथ शिरकत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details