दिल्ली

delhi

जॉर्ज रसेल ने कहा, मर्सिडीज के लिए रेस करने की खबर से उनकी नींद उड़ गई थी

By

Published : Dec 4, 2020, 12:42 PM IST

मर्सिडीज की ओर से फोन को लेकर जॉर्ज रसेल ने कहा, "उन्होंने कहा, आप जानते हैं, दुर्भाग्य से, लुईस (हैमिल्टन) को COVID हो गया है और वो अच्छा कर रहे है, वो स्वस्थ हैं और ठीक महसूस कर रहे हैं, जो सबसे महत्वपूर्ण है, लेकिन हम चाहते हैं कि आप ड्राइव करें."

Russell has "sleepless night" when offered to drive Hamildon's Mercedes
Russell has "sleepless night" when offered to drive Hamildon's Mercedes

बहरीन:लुईस हैमिल्टन के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद जॉर्ज रसेल को हैमिल्टन की जगह मर्सिडीज के लिए बहरीन जीपी का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था. जिसको लेकर जॉर्ज रसेल ने कहा कि जब उनको 7 बार के एफ1 चैंपियन को रिपलेस करने के चलते उनको कॉल आया रसेल नींद उड़ गई थी.

बता दें कि सोमवार को हैमिल्टन का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया के था जिसके बाद मर्सिडीज की सीट रसेल को दी गई थी.

जॉर्ज रसेल

रसेल को मोटरस्पोर्ट्स टोटो वोल्फ के मर्सिडीज प्रमुख ने बताया कि वो असामान्य परिस्थितियों में हैमिल्टन की जगह ले रहे हैं.

दो हफ्ते पहले, हैमिल्टन ने 22 वर्षीय रसेल की प्रशंसा की थी.

हैमिल्टन, जो पहले से ही कई वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीत चुके हैं, वो 10 दिनों के लिए आइसोलेशन में चले गए हैं और अगले सप्ताह में अबू धाबी में वर्ष की अंतिम रेस में भी शामिल हो सकते हैं.

मर्सिडीज की ओर से फोन को लेकर रसेल ने कहा, "उन्होंने कहा, आप जानते हैं, दुर्भाग्य से, लुईस (हैमिल्टन) को COVID हो गया है और वो अच्छा कर रहे है, वो स्वस्थ हैं और ठीक महसूस कर रहे हैं, जो सबसे महत्वपूर्ण है, लेकिन हम चाहते हैं कि आप ड्राइव करें."

उन्होंने आगे कहा, "ठीक है. और फिर जाहिर तौर पर एक रात नींद नहीं आई और, हां, ये अगले दिन भी हुआ."

ABOUT THE AUTHOR

...view details