दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

चोट के कारण 2021 का सीजन जल्द खत्म करेंगे नडाल

स्पेन के राफेल नडाल ने शुक्रवार को कहा कि पैर में चोट के कारण वह 2021 का सीजन जल्द ही खत्म करेंगे.

By

Published : Aug 20, 2021, 7:09 PM IST

Rafael Nadal  end 2021 season soon  end 2021 season soon due to injury  Rafael Nadal injury  स्पेन के राफेल नडाल  यूएस ओपन  Sports News in Hindi  खेल समाचार
स्पेन के राफेल नडाल

मेड्रिड:स्पेन के राफेल नडाल ने शुक्रवार को कहा कि पैर में चोट के कारण वह 2021 का सीजन जल्द ही खत्म करेंगे. इसका मतलब है कि वह 30 अगस्त से शुरू हो रहे यूएस ओपन का हिस्सा नहीं होंगे.

नडाल ने ट्वीट कर कहा, "मैं बताना चाहता हूं कि दुर्भाग्यवश मुझे 2021 का सीजन जल्द खत्म करना पड़ रहा है. ईमानदारी से कहूं तो मैं एक साल से अपने पैर से जूझ रहा हूं और मुझे कुछ समय चाहिए."

यह भी पढ़ें:VIDEO: जब लड़कियों ने किया 'उड़े जब जब जुल्फें तेरी' पर डांस...और शरमाते रहे गोल्डन ब्वॉय

उन्होंने आगे कहा, "टीम और परिवार के साथ चर्चा करने के बाद मैंने यह फैसला किया है और मेरे ख्याल से यह रिकवर करने का सही रास्ता है. इस साल मैंने जो मिस किया वो मेरे लिए काफी मायने रखता है, जिसमें विंबलडन और ओलंपिक शामिल हैं."

यह भी पढ़ें:MP में अगले ओलंपिक के लिए तैयार होंगे खिलाड़ी : CM शिवराज

पैर में चोट के कारण 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता नडाल को सिनसिनाटी मास्टर्स और पिछले सप्ताह कनाडा ओपन से बाहर रहना पड़ा था.

नडाल उन तीन बड़े खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं, जो यूएस ओपन में पुरुष एकल वर्ग में नहीं होंगे. उनसे पहले गत चैंपियन डॉमिनिक थिएम कलाई में चोट के कारण बाहर हो गए थे. जबकि रोजर फेडरर को घुटने की सर्जरी की वजह से सीजन खत्म करना पड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details