दिल्ली

delhi

एनबीए अधिकारियों को मैच बॉल सौपेंगी नीता अंबानी

By

Published : Oct 4, 2019, 10:36 AM IST

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी शुक्रवार को नेशनल बास्केटबाल एसोसिएशन (एनबीए) टीम साक्रामेंटो किंग्स और इंडियाना पेसर्स के बीच को होने वाले मैच से पहले एनबीए अधिकारियों को मैच बॉल सौपेंगी. एनबीए मैच बॉल को सौंपा जाना भारत में पहली बार आयोजित हो रहे एनबीए मैच के स्वागत का प्रतीक है.

Nita Ambani

भारत में एनबीए प्री-सीजन मैच के साथ ही रिलायंस फाउंडेशन लीग के साथ छह वर्षो से चली आ रही अपनी शानदार साझेदारी का जश्न मना रही है.

रिलायंस फाउंडेशन के सभी के लिए शिक्षा और खेल अभियान की शुरूआत 2013 में हुई थी. इसके बाद पूरे देश के करीब 34 शहरों के 10000 से अधिक स्कूलों के 10 लाख बच्चों तक इसकी पहुंच हो चुकी है,

एनबीए को कहा धन्यवाद

नीता अंबानी ने कहा, "भारत में एनबीए की शुरूआत करने और इन बच्चों को स्टेडियम में मैचों को देखने का मौका देने के लिए रिलायंस फाउंडेशन गर्व महसूस हो रहा है. एनबीए के साथ हमारी साझेदारी में एक लंबी यात्रा है. भारतीय बॉस्केटबॉल में अपना विश्वास जताने के लिए मैं एनबीए को धन्यवाद देना चाहती हूं."

NBA : भारत में पहली बार हो रहे प्री-सीजन मैच में इंडियाना पेसर्स और सैक्रेमेंटो किंग्स होंगे आमने-सामने

उन्होंने कहा, "नया भारत कई खेलों में प्रमुख खिलाड़ियों के साथ आगे बढ़ रहा है. हम 25 साल से कम उम्र के 60 करोड़ से अधिक भारतीयों के साथ दुनिया के सबसे युवा राष्ट्र हैं. मेरा मानना है कि भारत में खेलों का भविष्य उज्जवल, शानदार और सुंदर है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details