दिल्ली

delhi

क्वार्टर फाइनल मुकाबले के पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में ऐसा बोल रहे हैं मोरक्को के कोच

By

Published : Dec 10, 2022, 11:22 AM IST

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी व कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो आज के मैच में रोनाल्डो खेलेंगे या नहीं यह तो अंतिम समय में पता चलेगा. अगर वह क्वार्टर फाइनल मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो विरोधी टीम के कोच के रूप में वालिद रेगरागुई खुश होंगे.

Morocco Coach Walid Regragui Reaction on Cristiano Ronaldo before Morocco vs Portugal Quarter Final Match
मोरक्को बनाम पुर्तगाल क्वार्टर फाइनल मैच

दोहा : पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी व कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी टीम के द्वारा फीफा विश्व कप के अंतिम-16 मुकाबले में स्विट्जरलैंड पर 6-1 की शानदार जीत हासिल करने के दौरान मैदान में नहीं उतरे थे. कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या 37 वर्षीय सीनियर खिलाड़ी को शनिवार को मोरक्को के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में शुरूआती प्लेइंग इलेवन में उतारा जाता है या नहीं. लेकिन अगर पुर्तगाली कोच ऐसा फैसला करते हैं तो मोरक्को के कोच वालिद रेगरागुई उन्हें बेंच पर बैठे देखकर खुश होंगे. इस फैसले से मोरक्को की टीम पर से अतिरिक्त दबाव हट जाएगा.

मोरक्को के कोच वालिद रेगरागुई

रोनाल्डो को फर्नांडो सांतोस ने दक्षिण कोरिया के खिलाफ अपने अंतिम विश्व कप के ग्रुप मैच में पुर्तगाल के कोच को नाराज करने के बाद हटा दिया था. वहीं मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्ट्राइकर की अनुपस्थिति स्विट्जरलैंड के खिलाफ महसूस नहीं की गई थी, क्योंकि गोंकालो रामोस ने उनकी जगह लेते हुए शानदार हैट्रिक लगा दी थी. उसके साथ साथ मैच में पेपे, राफेल गुएरेइरो और राफेल लीओ ने भी गोल दागकर शानदार जीत दिला दी थी.

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी व कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो

मोरक्को के कोच रेगरागुई ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि आज के मैच में रोनाल्डो खेलेंगे या नहीं. उनको एक कोच के रूप यह पता है कि वह इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. लेकिन विरोधी टीम के कोच के रूप में मुझे खुशी होगी. अगर वह क्वार्टर फाइनल मुकाबले में नहीं खेलते हैं.

मोरक्को के कोच रेगरागुई ने कहा कि हम लोग पुर्तगाल की टीम पर ध्यान केंद्रित नहीं करने जा रहे हैं. वह एक बेहतरीन टीम है. वे इतिहास बनाते रहे हैं. हमारे मैच के दिन हमारे पास स्टेडियम में अधिक समर्थक होने जा रहे हैं, जो हमें समर्थन करते नजर आएंगे. रेगरागुई ने कहा कि उनकी टीम का लक्ष्य भी इतिहास बनाना है. मोरक्को विश्व कप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की ओर आगे बढ़ रही है. सभी खिलाड़ी खेल का आनंद ले रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details