दिल्ली

delhi

मेस्सी ने इंटर मियामी को सेमीफाइनल में पहुंचाया, दागा अपना आठवां गोल

By

Published : Aug 12, 2023, 3:17 PM IST

लियोनल मेसी ने इंटर मियामी के साथ खेलते हुए टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचा दिया है. इस दौरान मेस्सी ने पांच मैचों में अपना आठवां गोल दागा...

Messi brought Inter Miami to the semi-finals
मेसी ने इंटर मियामी को सेमीफाइनल में पहुंचाया

वाशिंगटन :विश्व कप विजेता लियोनल मेस्सी ने इंटर मियामी के साथ पांच मैचों में अपना आठवां गोल किया, जिससे फ्लोरिडा टीम चार्लोट पर 4-0 से घरेलू जीत के साथ लीग कप सेमीफाइनल में पहुंच गई.

जोसेफ़ मार्टिनेज़ ने पेनल्टी के साथ मेजबान टीम को आगे कर दिया और फ़िनलैंड के अंतरराष्ट्रीय विंगर रॉबर्ट टेलर ने शुक्रवार की रात डिएंड्रे येडलिन के क्रॉस के बाद पहले प्रयास में स्वीप करके बढ़त को दोगुना कर दिया.

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एडिलसन मलांडा ने इंटर मियामी को अपना तीसरा गोल दिया, जब उन्होंने गेंद को अपने ही जाल में डाल दिया, इससे पहले अर्जेंटीना के कप्तान मेसी ने समय से चार मिनट पहले छह-यार्ड बॉक्स के किनारे से लियोनार्डो कैम्पाना के क्रॉस को गोल में पहुंचा दिया. इस तरह से लियोनल मेस्सी ने इंटर मियामी के साथ पांच मैचों में अपना आठवां गोल दाग दिया. इंटर मियामी के खिलाड़ियों ने जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंचने का जश्न मनाया.

फोर्ट लॉडरडेल में डीआरवी पीएनएल स्टेडियम में परिणाम का मतलब है कि इंटर मियामी फाइनल में जगह बनाने के लिए मंगलवार को फिलाडेल्फिया से भिड़ेगा. शुक्रवार को अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में, नैशविले ने मिनेसोटा पर 5-0 से जीत दर्ज की, फिलाडेल्फिया ने क्वेरेटारो पर 1-0 से जीत हासिल की और मॉन्टेरी ने लॉस एंजिल्स एफसी पर 3-2 से जीत हासिल की.

मेसी ने इंटर मियामी को सेमीफाइनल में पहुंचाया

लीग्स कप एक वार्षिक प्रतियोगिता है, जिसमें संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और मैक्सिको के क्लब शामिल होते हैं.

--आईएएनएस इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें...

ABOUT THE AUTHOR

...view details