दिल्ली

delhi

मैनचेस्टर सिटी ने मैनुअल अकांजी के साथ करार की पुष्टि की

By

Published : Sep 1, 2022, 10:13 PM IST

इस करार के बाद 2027 तक मैनुअल अकांजी मैनचेस्टर सिटी क्लब में ही रहेंगे. अकांजी ने बुंडेसलीगा क्लब डॉर्टमंड के लिए 158 मैच खेले हैं.

Manchester City sign Manuel Akanji  Akanji sign five year deal  Manchester City  मैनचेस्टर सिटी  सिटी ने मैनुअल अकांजी के साथ करार की पुष्टि की  अकांजी ने पांच साल का करार किया
Manuel Akanji

मैनचेस्टर: मैनचेस्टर सिटी ने गुरुवार को बोरुसिया डॉर्टमंड से स्विट्जरलैंड के डिफेंडर मैनुअल अकांजी के साथ पांच साल के लिए करार किया. जिससे वह 2027 तक क्लब में ही रहेंगे. अकांजी ने बुंडेसलीगा क्लब डॉर्टमंड के लिए 158 मैच खेले हैं. 2019 में जर्मन सुपर कप और 2020/21 में जर्मन कप पर कब्जा किया था. 27 साल के डिफेंडर ने स्विट्जरलैंड के लिए 41 मैच खेले हैं.

अकांजी ने बताया, मैं यहां आकर खुश हूं और शुरुआत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता. पिछले कुछ सत्रों में मैनचेस्टर यूरोप की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक रही है. वे शानदार क्लब है. वे फुटबॉल का रोमांचक ब्रांड खेलते हैं और ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं. इसलिए यहां आना मेरे करियर के लिए सही कदम है.

मेसी के शानदार प्रदर्शन से पीएसजी की आसान जीत
लियोनेल मेसी के शानदार प्रदर्शन के दम पर पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने फ्रांसीसी फुटबॉल चैंपियनशिप लीग वन के एक मैच में टोलोज पर 3-0 से आसान जीत दर्ज की. मेसी ने नेमार और काइलन एमबापे के लिए गोल बनाए. उन्होंने खेल के 37 मिनट में नेमार को खूबसूरत पास देकर पीएसजी का खाता खोलने में मदद की और इसके बाद एमबापे के गोल में भी सहायता की.

मेसी, एमबापे और नेमार की तिकड़ी ने पीएसजी के पांच मैचों में किए गए 21 गोल में से 15 गोल दागे हैं. पीएसजी, लेंस और मार्सिले तीनों के समान 13 अंक हैं. पीएसजी अपने इन दोनों प्रतिद्वंद्वियों से गोल अंतर में आगे है. लेंस ने लोरिएंट को 5-2 से जबकि मार्सिले ने क्लेरमोंट को 1-0 से हराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details