दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

आइस स्टॉक में महाराष्ट्र की टीम ने मारी बाजी, देखिए VIDEO

जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, दिल्ली, झारखंड, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश और अन्य टीमों ने आइस स्टॉक में भाग लिया. महाराष्ट्र इस आइस स्टॉक प्रतियोगिता में विजेता टीम साबित हुई.

By

Published : Mar 9, 2020, 8:56 PM IST

ICE STOCK, maharashtra
ICE STOCK, maharashtra

गुलमर्ग : गुलमर्ग में खेलो इंडिया विंटर गेम्स में आइस स्टॉक प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें देश के विभिन्न राज्यों की 14 टीमों ने भाग लिया. हालांकि इसमें शामिल टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा थी. महाराष्ट्र इस स्नोस्टॉक प्रतियोगिता में विजेता टीम साबित हुई.

देखिए वीडियो

महाराष्ट्र ने पहला स्थान हासिल किया

आइस स्टॉक प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्यों की 14 टीमों में जम्मू और कश्मीर के खिलाड़ियों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाया, लेकिन महाराष्ट्र के खिलाड़ी उन पर भारी पड़े.

जबकि महाराष्ट्र टीम के खिलाड़ियों ने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर खुशी व्यक्त की, उनके कोच ने कहा कि टीम ने पर्याप्त अभ्यास किया था, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें मिला. कोच का मानना ​​है कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से न केवल खेल को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए खिलाड़ी तैयार होंगे.

मैच के दौरान खिलाड़ी

EXCLUSIVE : खेलो इंडिया विंटर गेम्स में हिस्सा ले रहे स्कीइंग खिलाड़ी आरिफ खान से खास बातचीत

जबकि जम्मू और कश्मीर स्पोर्ट्स काउंसिल के कोच का मानना ​​है कि गुलमर्ग स्नोस्टॉक के शीतकालीन खेल के लिए एक शानदार जगह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details