दिल्ली

delhi

PSG vs Marseille: मेसी ने बनाया मौका, एमबाप्पे ने दागा कमाल का गोल, देखें वीडियो

By

Published : Feb 27, 2023, 1:00 PM IST

दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने लीग 1 का मैच शुरू होते ही इतना शानदार पास दिया कि उनके साथी किलियन एमबाप्पे ने गोल दाग दिया.

psg vs marseille  Lionel Messi  Kylian Mbappe  Lionel Messi and Kylian Mbappe  Lionel Messi Assist For Kylian Mbappe  psg beat marseille  Lionel Messi latest news  Kylian Mbappe latest news  पीएसजी बनाम मार्सिले  लियोनेल मेसी  किलियन एमबाप्पे  लियोनेल मेसी और किलियन एमबाप्पे  पीएसजी ने मार्सिले को हराया
Lionel Messi and Kylian Mbappe

नई दिल्ली:किलियन एमबाप्पे के दो और लियोनल मेसी के एक गोल से फ्रेंच लीग (लीग 1) में शीर्ष पर चल रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने खिताब के दावेदारों में शामिल मार्सिले को 3-0 से शिकस्त दी. मैच में किलियन एमबाप्पे ने 25वें, 55वें और मेसी 29वें मिनट में गोल किए.

इस मैच में एमबाप्पे ने दो गोल दागे. इसमें दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी का भी हाथ रहा. मेसी ने मुकाबला शुरू होने के 25वें मिनट में ऐसा जबरदस्त पास दिया, जिस पर एमबाप्पे ने गोल कर दिया. मुकाबला शुरू हुए महज 25 मिनट ही हुए थे कि लियोनल मेसी अटैकिंग मूड में आ गए और उनके पास पर कीलियन एमबाप्पे ने गोल दाग दिया. इस असिस्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पीएसजी के स्टार फॉरवर्ड खिलाड़ी एमबाप्पे लीग में 17 गोल के साथ शीर्ष पर चल रहे हैं. एमबाप्पे ने रविवार को खेले गए मुकबले में पीसीजी की ओर से सर्वाधिक 200 गोल दागने के एडिनसन कवानी के क्लब रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली.

यह भी पढ़ें :Shardul thakur marriage : आज मिताली के हो जाएंगे शार्दुल

पीएसजी को इसी महीने फ्रेंच कप में मार्सिले के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. टीम इस मुकाबले में एमबाप्पे के बिना खेली थी और उन्हें फुटबॉलर की कमी खली. इस बार टीम में नेमार नहीं थे लेकिन उसे इस स्टार खिलाड़ी की कमी नहीं खली.

इस मैच में जीत दूसरे स्थान पर चल रहे मार्सिले को मौजूदा चैंपियन पीएसजी से सिर्फ दो अंक की दूरी पर पहुंचा देती लेकिन अब वह शीर्ष पर चल रही इस टीम से आठ अंक पीछे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details