दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

बुरी खबर: कोरोना की चपेट में आए पांड्या, दूसरा टी-20 मैच स्थगित

क्रुणाल के संक्रमित होने की वजह से मैच को एक दिन के लिए फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. उनके संपर्क में आए खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही बुधवार को दूसरा मैच खेला जाएगा.

By

Published : Jul 27, 2021, 4:01 PM IST

Updated : Jul 27, 2021, 4:18 PM IST

Krunal Pandya tests positive for COVID-19  क्रुणाल पांड्या
क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली: भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिससे भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाले मुकाबला स्थगित कर दिया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया, क्रुणाल के संक्रमित होने की वजह से मैच को एक दिन के लिए फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. उनके संपर्क में आए खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही बुधवार को दूसरा मैच खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:कोविड लॉकडाउन के बाद कंधे की परेशानी से जूझ रहीं थीं मीराबाई

बता दें, क्रुणाल पांड्या के लिए अभी तक श्रीलंका का यह दौरा काफी शानदार देखने को मिला था. श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के दो मैचों में पांड्या ने 35 रन बनाने के साथ एक विकेट भी चटकाया था, जबकि पहले टी- 20 मैच में भी उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया था.

पहले टी- 20 मुकाबले में उन्होंने अपने दो ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 16 रन खर्च करते हुए एक विकेट अपने नाम की थी. क्रुणाल पांड्या का कोविड की चपेट में आ जाना टीम इंडिया के आत्मविश्वाम को डगमगा सकता है.

Last Updated : Jul 27, 2021, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details