दिल्ली

delhi

Lionel Messi Goal : इंटर मियामी ने शूटआउट में एफसी डलास को 5-4 से हराया, फिर चला लियोनेल मेस्सी का जादू

By

Published : Aug 7, 2023, 10:18 AM IST

इंटर मियामी के लिए जीत के नायक बने सुपर स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया है और उनके खेल के चलते इंटर मियामी ने शूटआउट में एफसी डलास को 5-4 से हरा दिया है...

Inter Miami beats FC Dallas 5-4 in shootout Lionel Messi Goal
इंटर मियामी में छाया है लियोनेल मेस्सी का जादू

नई दिल्ली : सुपर स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने इंटर मियामी के लिए अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है. एक और मैच में लगातार दो-गोल दाग कर टीम को जीत दिलाने में मदद की. इंटर मियामी ने रविवार रात लीग कप एलिमिनेशन मैच में पेनल्टी किक पर एफसी डलास पर 5-4 से जीत हासिल की. इस मैच में सुपर स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी का जादू देखने को मिला.

85वें मिनट में मेस्सी का गोल उनके खेल की याद दिलाया. इंटर मियामी के लिए दोनों ही गोल अंतिम क्षणों में पेनल्टी बॉक्स के ठीक बाहर से फ्री किक पर और गोलकीपर को छकाते हुए किया. दोनों गोल नेट के ऊपरी कोने में कर दिखाया.

इसके पहले खेले गए मैचों में भी सुपर स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी ने इंटर मियामी के लिए दो-दो गोल दागे थे. राउंड 16 में मिली जीत ने इंटर मियामी को लीग कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया है. दूसरे हाफ में मेस्सी को कई फ्री किक मिलीं, जिसकी झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ स्टेडियम में खड़े होकर उनके गोल को अपने अपने सेल फोन से रिकॉर्डिंग कर रहे थे.

अर्जेंटीना के सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी का अमेरिका में खेली जा रही लीग में धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. लियोनेल मेसी ने 8 मई को पीएसजी छोड़ने के बाद इंटर मियामी से जुड़ गए थे. इसका आंशिक मालिकाना अधिकार इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम के पास भी बताया जाता है.

इसे भी देखें..

ABOUT THE AUTHOR

...view details