दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने की हादसे में घायल कार सवार की मदद, सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

Team India Fast Bowler Mohammed Shami भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने हादसे में घायल कार सवार की मदद की. मोहम्मद शमी नैनीताल घूमने आए हुए थे, तभी उनके सामने एक कार खाई में गिर गई. जिसके बाद उन्होंने अपने वाहन को रोक कर कार सवार की मदद की और उसे दूसरी गाड़ी से भेजा. मोहम्मद शमी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 26, 2023, 11:23 AM IST

Updated : Nov 26, 2023, 5:05 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नैनीताल (उत्तराखंड): भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों नैनीताल की हसीन वादियों में हैं. इस दौरान मोहम्मद शमी के सामने एक कार खाई में गिर गई. मोहम्मद शमी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है. उनके सामने से जा रही एक कार खाई में गिर गई. इस दौरान मोहम्मद शमी ने अपने वाहन को रोककर कार सवार की मदद की.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शनिवार को नैनीताल पहुंचे थे. नैनीताल से वापस घर लौटने के दौरान मोहम्मद शमी के सामने दिल्ली के पर्यटक की कार घटगड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गई. इसके बाद मोहम्मद शमी और उनके साथ मौजूद लोगों ने गाड़ी रोक कर खाई में गिरे वाहन से घायलों को बाहर निकाला.अपने सोशल मीडिया अकाउंट में घटना की जानकारी शेयर करते हुए मोहम्मद शमी ने लिखा कि भगवान ने खाई में गिरे व्यक्ति को दूसरा जीवन दिया है. गनीमत रही कि हादसे से के दौरान घायल लोग मामूली रूप से घायल थे, जिन्हें सकुशल रेस्क्यू कर सड़क पर लाया गया, जिसके बाद उन्हें दूसरे वाहनों से उनके घरों तक भिजवाया गया. बता दें कि जब मोहम्मद शमी वापस अमरोहा की तरफ लौट रहे थे, तभी उनके सामने कार अनियंत्रित होकर करीब 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी.
पढ़ें-नैनीताल पहुंचे भारत के स्टार गेंदबाज Mohammed Shami, हसीन वादियों का उठाया लुत्फ

गौर हो कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों सरोवर नगरी नैनीताल घूमने पहुंचे हैं. बीते दिन मोहम्मद शमी नैनी झील में नौकायन का लुत्फ उठाया. वहीं मोहम्मद शमी ने नैनीताल की खूबसूरत वादियों का जमकर लुत्फ उठाया. बताते चलें कि शमी अपने बड़े भाई की बेटियां यमुना, फातिमा और चचेरी बहन अमीरा को घर ले जाने के लिए नैनीताल के एक निजी स्कूल पहुंचे. स्कूल में अचानक मोहम्मद शमी को देखकर स्कूल की छात्राएं और शिक्षक अचंभित रह गए. मोहम्मद शमी ने इस दौरान मीडिया से दूरी बनाए रखी. साथ ही मोहम्मद शमी ने अपनी तस्वीर और नैनीताल की याद सोशल मीडिया पर शेयर की.

Last Updated : Nov 26, 2023, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details