दिल्ली

delhi

पहले ऑनलाइन टूर्नामेंट का आयोजन करेगा इंडिया ताइक्वांडो

By

Published : Aug 27, 2020, 11:45 AM IST

'इंडिया ताइक्वांडो' ने बुधवार को घोषणा की कि वो 28 सितंबर से चार अक्टूबर तक देश की पहली ऑनलाइन राष्ट्रीय ताइक्वांडो पूमसे चैम्पियनशिप की मेजबानी करेगा.

India Taekwondo
India Taekwondo

नई दिल्ली : इंडिया ताइक्वांडो 28 सितंबर से चार अक्टूबर तक पहली ऑनलाइन राष्ट्रीय ताइक्वांडो पूमसे चैम्पियनशिप की मेजबानी करेगा. एथलीट को अंतिम समय सीमा से पहले डिफेंस एंव एटैक तकनीक (रक्षात्मकता और आक्रामकता) की पूमसे की अपनी वीडियो बनाकर भेजनी होगी. इस टूर्नामेंट को विश्व ताइक्वांडो का समर्थन मिलेगा.

इंडिया ताइक्वांडो के अध्यक्ष नामदेव शिरगांवकर ने कहा, " टूर्नामेंट खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने वाला साबित होगा क्योंकि वे लंबे समय से प्रतिस्पर्धा का इंतजार कर रहे हैं. खेल की दुनिया में एक पूर्ण गतिरोध पैदा हो गया है और मुझे गर्व है कि भारत ताइक्वांडो इस पैमाने के एक टूर्नामेंट को अंजाम दे रहा है और एथलीटों को राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है."

इंडिया ताइक्वांडो

विश्व ताइक्वांडो के अध्यक्ष डा चौये ने मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ''मुझे खुशी है कि इंडिया ताइक्वांडो ने भारत में ताइक्वांडो का नया दौर शुरू करने के लिये पहली शुरूआत की.''

खिलाड़ियों को सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करना होगा और उन्हें किसी भी प्रतिभागी या आयोजन के किसी भी तरह संपर्क में नहीं आना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details