दिल्ली

delhi

टेबल टेनिस कोच हुए अनफिट, नवंबर में टीम से जुड़ेंगे

By

Published : Sep 25, 2019, 9:28 PM IST

Updated : Oct 2, 2019, 12:38 AM IST

टेबल टेनिस कोच देजान पेपिक नवंबर के पहले सप्ताह तक वापस आ जाएंगे. टीटीएफआई जर्मनी के कोच जोर्ज बिट्जेगाइयो को ला सकती है जो अभी अमेरिका टीम की कोच हैं.

tt

कोलकाता: भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) को उम्मीद है कि राष्ट्रीय टीम के नए कोच देजान पेपिक नवंबर के पहले सप्ताह तक वापस आ जाएंगे. तैयारियों में बाधा नहीं आए, इस वजह से अंतरिम कोच की नियुक्ति की जाएगी. पेपिक को जुलाई में भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया गया था लेकिन बाद में पता चला की कनाडा का ये निवासी घुटने की सर्जरी से गुजरा है. गुणासेकरन साथियान के नेतृत्व वाली भारतीय टीम एशियाई खेल-2018 के बाद से बिना कोच के खेल रही है.

इस दौरान हालांकि टीम ने अच्छा किया है और हाल ही में एशियाई टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में पांचवें स्थान पर रही जो उसका अभी तक का सर्वश्रेष्ठ परिणाम है.

ICC टी20 रैंकिग जारी, कोहली और धवन ने लगाई लंबी छलांग

टीटीएफआई के सचिव एम.पी. सिंह ने बुधवार को मीडिया से कहा, "हमें उम्मीद है कि वे अक्टूबर के अंत या नवंबर के पहले सप्ताह तक आ जाएंगे. ये अच्छी स्थिति नहीं लेकिन यही खबर है."

उन्होंने कहा, "इस बीच हम अंतरिम कोच को लाने की कोशिश कर रहे हैं. मैं अभी नहीं बता सकता कि ऐसा कब होगा लेकिन अगले 10 दिन में हम घोषणा कर देंगे."

ऐसी खबरें हैं कि टीटीएफआई जर्मनी के कोच जोर्ज बिट्जेगाइयो को ला सकती है जो अभी अमेरिका टीम की कोच हैं.

Last Updated : Oct 2, 2019, 12:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details