दिल्ली

delhi

Hardik Natasa Wedding : हार्दिक-नताशा ने शाही अंदाज में की शादी, कई वीवीआईपी रहे मौजूद

By

Published : Feb 14, 2023, 9:43 PM IST

Updated : Feb 14, 2023, 10:01 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और फिल्म अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक (Hardik Natasa Wedding in Christian Ritual) ने मंगलवार शाम को शाही ठाठ-बाट के साथ शादी की.

Hardik Natasa Wedding, Hardik Natasa Wedding in Udaipur
हार्दिक-नताशा ने शाही अंदाज में की शादी.

उदयपुर.भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और फिल्म अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने मंगलवार को शाही ठाठ-बाट के साथ फाइव स्टार होटल राफेल्स में दोबारा शादी की. दोनों की शादी क्रिश्चन परंपरा के तहत हुई. हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी उदयसागर झील के बीच बने होटल राफेल्स में शाही अंदाज में हुई. सूत्रों के मुताबिक हार्दिक पंड्या और नताशा ने शाम को करीब 7 बजे शादी की. इस शादी समारोह में दोनों परिवार के लोगों के साथ कई वीवीआइपी लोग भी मौजूद रहे.

इस शादी के लिए होटल में विशेष सजावट की गई थी. शादी के दौरान हार्दिक पंड्या ब्लैक सूट पहने हुए थे.जबकि नताशा व्हाइट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थी. इस दौरान उनका बच्चा भी बेहद खूबसूरत ड्रेस पहना हुआ था. शादी के बाद डांस प्रोग्राम शुरू हुआ है. इस दौरान हार्दिक पंड्या और नताशा ने शादी की रस्में क्रिश्चन परंपरा से पूरी की है. बताया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या और नताशा बुधवार को हिंदू धर्म के अनुसार शादी करेंगे.

पढ़ें. Hardik Pandya Natasa Stankovic Wedding: आज हार्दिक-नताशा दोबारा करेंगे शादी, ये स्टार होंगे शामिल

शाही ठाठ बाट से हुई दोनों की शादीःजानकारी में सामने आया कि हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी बड़े ही शाही ठाठ बाट के साथ संपन्न हुई. शादी समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में वीआईपी मेहमान भी होटल पहुंच चुके हैं. 3 दिन तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. वैलेंटाइन डे के अवसर पर नताशा और हार्दिक ने एक दूसरे को विश किया. शादी के मेन्यू में राजस्थानी, गुजराती और साउथ इंडियन डिशेज शामिल की गईं.

उदयसागर झील के बीच स्थित होटल.

शादी में पहुंचे ये मेहमानःहार्दिक पंड्या की शादी में शामिल होने के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी, क्रिकेट कमेंटेटर जतिन सप्रू और ईशान किशन पहुंचे हैं. साथ ही क्रिकेटर अजय जडेजा उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे भी उदयपुर पहुंचे हैं. इससे पहले नताशा और हार्दिक ने 31 मई, 2020 को कोर्ट मैरिज की थी. कोर्ट मैरिज में उनके परिवार के लोग शामिल हुए थे. इनके दो साल का एक बेटा भी है.

Last Updated : Feb 14, 2023, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details