दिल्ली

delhi

हेमिल्टन हमारी पीढ़ी के महान एफ-1 ड्राइवर : सेरेना विलियम्स

By

Published : Sep 27, 2020, 6:24 PM IST

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने कहा है कि मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि लुइस हेमिल्टन फॉर्मूला-1 दिग्गज माइकल शूमाकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे.

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स
टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स

नई दिल्ली:दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने फॉर्मूला-1 ड्राइवर लुइस हेमिल्टन की जमकर तारीफ की है और कहा है कि हेमिल्टन उनकी पीढ़ी के महान एफ-1 ड्राइवर हैं और वो जर्मनी के माइकल शूमाकर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे.

फॉर्मूला-1 ड्राइवर लुइस हेमिल्टन

सेरेना ने एफ-1 के आधिकारिक टिवटर हैंडल पर लिखा, "लुइस हेमिल्टन और मैं काफी करीब हैं. हम एक दूसरों के काफी वर्षों से जानते हैं. मुझे वो शख्स कीफा पसंद है, उनकी मानसिकता विजेताओं वाली है. मुझे पता है कि वो कैसी ट्रेनिंग करते हैं."

लुइस हेमिल्टन और सेरेना विलियम्स

उन्होंने कहा, "मेरे लिए वो इस पीढ़ी के महान ड्राइवर हैं और मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वो माइकल शूमाकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे. वो जोखिम पर अपनी जिंदगी जीते हैं. वो जो कहते हैं वो करते हैं. मुझे उनके बारे में ये बात पसंद है."

रुस ग्रां प्री में पोल पोजीशन

मर्सिडीज के हेमिल्टन ने शनिवार को रुस ग्रां प्री में पोल पोजीशन हासिल की. ये उनकी 96वें पोल पोजीशन है. रविवार को उनकी कोशिश शूमाकार के 91 रेस जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी करने की कोशिश करेंगे.

इसी महीने की शुरुआत में टस्कन ग्रां प्री को जीत हेमिल्टन ने अपनी विजीय रेसों की संख्या 90 कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details