दिल्ली

delhi

जडेजा का अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करना बाकी है : सहवाग

By

Published : Aug 12, 2021, 4:46 PM IST

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी की तारीफ की है, पर उनका मानना है कि इस ऑलराउंडर का बल्ले से अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करना बाकी है.

Former batsman Virender Sehwag  ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा  पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग  Former batsman Virender Sehwag  All-rounder Ravindra Jadeja
ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा

नई दिल्ली:भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी की तारीफ की है, पर उनका मानना है कि इस ऑलराउंडर का बल्ले से अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन करना बाकी है.

रवींद्र जडेजा ने ट्रेंट ब्रिज में पहले टेस्ट की पहली पारी में केएल राहुल के साथ छठे विकेट के लिए 60 रन जोड़े. जडेजा ने 56 रन की मदद से भारत इंग्लैंड पर 95 रनों की पहली पारी की बढ़त लेने में कामयाब रहा.

सहवाग ने सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क से कहा, अब जडेजा भारत के लिए एक मुख्य गेंदबाज और बल्ले से वे अपना योगदान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया

उन्होंने आगे कहा, मुझे आज भी याद है जब रवींद्र जडेजा पहली बार आए थे, मैं उस समय उप-कप्तान था. हमारी मानसिकता एक ऐसा गेंदबाज लाने की थी जो बल्लेबाजी भी करे और हमारे मुख्य गेंदबाजों को ब्रेक दें.

सहवाग ने मौजूदा भारतीय टेस्ट बल्लेबाजी क्रम में जडेजा के महत्व पर बात करते हुए कहा, रवींद्र जडेजा इस टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details