दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 4, 2022, 1:23 PM IST

ETV Bharat / sports

मौजूदा चैंपियन और शीर्ष वरीय पेगुला सिटी ओपन से बाहर

ऑस्ट्रेलिया की डारिया सैविल ने पेगुला को 7-5, 6-4 से हराया. दूसरी वरीयता प्राप्त एम्मा रादुकानु ने लुइसा चिरिको को 6-4, 6-2 से पराजित किया.

Citi Open Tennis tournament  Jessica Pegula  Defending champion Pegula  Citi Open  सिटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट  जेसिका पेगुला  डारिया सैविल  वॉशिंगटन
Citi Open Tennis tournament

वॉशिंगटन:मौजूदा चैंपियन और शीर्ष वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला बुधवार को ऑस्ट्रेलिया की डारिया सैविल से सीधे सेटों में हारकर सिटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गई. यूएस ओपन की तैयारियों के लिए खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में सैविल ने पेगुला को 7-5, 6-4 से हराया. दूसरी वरीयता प्राप्त एम्मा रादुकानु ने लुइसा चिरिको को 6-4, 6-2 से पराजित किया. कनाडा की क्वालीफायर रेबेका मैरिनो ने जर्मनी की एंड्रिया पेटकोविच को 6-3, 3-6, 6-1 से हराया और अब उनका सामना सैविल से होगा.

पुरुष वर्ग में विंबलडन उपविजेता निक किर्गियोस ने 14वीं वरीयता प्राप्त टॉमी पॉल को 6-3, 6-4 से हराया जबकि अमेरिका के सेबस्टियन कोर्डा ने 12वीं वरीयता प्राप्त सेबस्टियन बेज को 6-1, 6-4 से और नौवीं वरीयता प्राप्त होल्गर रूने ने बेनोइट पायर को 6-3, 6-2 से शिकस्त दी.

यह भी पढ़ें:CWG 2022: सातवें दिन भारत का कार्यक्रम

ABOUT THE AUTHOR

...view details