दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 5, 2022, 6:51 PM IST

ETV Bharat / sports

सैन जोस में कोको गॉफ ने नाओमी ओसाका को हराया

सिलिकॉन वैली टेनिस क्लासिक में कोको गॉफ ने नाओमी ओसाका को 6-4, 6-4 से मात दी. गॉफ ने ओसाका की सर्विस से 41 प्रतिशत अंक जीते.

सैन जोस  कोको गॉफ  सिलिकॉन वैली टेनिस क्लासिक  नाओमी ओसाका  Coco Gauff beats Naomi Osaka  San Jose  Coco Gauff  Silicon Valley Tennis Classic  Naomi Osaka
सैन जोस कोको गॉफ सिलिकॉन वैली टेनिस क्लासिक नाओमी ओसाका Coco Gauff beats Naomi Osaka San Jose Coco Gauff Silicon Valley Tennis Classic Naomi Osaka

बर्लिन:सैन जोस में कोको गॉफ ने सिलिकॉन वैली टेनिस क्लासिक के दूसरे राउंड में नाओमी ओसाका को 6-4, 6-4 से मात दी. डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी और सैन जोस टूर्नामेंट की छठी वरीयता प्राप्त गॉफ ने गुरुवार को मैच में 12 ब्रेक प्वाइंट अवसर बनाए, जबकि ओसाका के लिए केवल एक ब्रेक प्वाइंट की अनुमति दी.

अंतत: गॉफ ने ओसाका की सर्विस से 41 प्रतिशत अंक जीते, जबकि 85 प्रतिशत सफल पहले सर्व के अंकों में परिवर्तित किया. इससे पहले, दिन में शीर्ष वरीयता प्राप्त मारिया सकारी को अमेरिकी शेल्बी रोजर्स ने सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से हरा दिया. दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी ने अपनी सर्विस के लिए संघर्ष किया, अपनी पहली सर्विस का केवल 45 प्रतिशत ही अंक जुटा पाईं.

कोको गॉफ और नाओमी ओसाका

दुनिया की छठे नंबर की खिलाड़ी आर्यना सबलेंका ने गैरवरीय अमेरिकी कैरोलिना डोलेहाइड को तीन सेटों 5-7, 6-1, 7-5 से हरा दिया. वहीं, रूस की वेरोनिका कुडरमेतोवा को क्लेयर लियू को 6-2, 7-5 से हराने में कोई परेशानी नहीं हुई. वह अब ओन्स जबूर के साथ क्वॉर्टर फाइनल में भिड़ेंगी.

यह भी पढ़ें:CWG 2022: मनिका क्वॉर्टर फाइनल में, शरथ और साथियान की जीत

इस बीच, सिटी ओपन में वाशिंगटन में, एम्मा राडुकानू ने डब्ल्यूटीए सीजन के सबसे लंबे दो सेट के मैच में कैमिला ओसोरियो को 7-6 (7-5), 7-6 (7-4) से मात देने के लिए दो घंटे 49 मिनट का समय लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details