दिल्ली

delhi

चिंकी, गायत्री, शिवा और पंकज निशानेबाजी ट्रायल में जीते

By

Published : Feb 10, 2021, 5:27 PM IST

कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज पर हुए ट्रायल्स के फाइनल में पुरूषों के 10 मीटर एयर पिस्टल टी3 ट्रायल में शिवा नरवाल ने जीत दर्ज की, चिंकी यादव ने महिलाओं के 25 मीटर पिस्टल वर्ग में जीत हासिल की. वहीं, एन गायत्री ने महिलाओं के 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन में जीत दर्ज की जबकि पंकज कुमार पुरूषों की 10 मीटर एयर राइफल टी थ्री में अव्वल रहे.

निशानेबाजी ट्रायल
निशानेबाजी ट्रायल

नई दिल्ली:चिंकी यादव और एन गायत्री ने भारत के राइफल और पिस्टल निशानेबाजों के तीसरे और चौथे ट्रायल के पहले दिन जीत दर्ज की जबकि सौरभ चौधरी और मनु भाकर जैसे बड़े निशानेबाज पिछड़ गए.

कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज पर हुए चारों फाइनल में चार अलग अलग टीमें विजयी रही. हरियाणा ने पुरूषों के दस मीटर एयर पिस्टल टी3 ट्रायल में शिवा नरवाल ने जीत दर्ज की जबकि टोक्यो ओलंपिक की कोटाधारी चिंकी ने मध्यप्रदेश को महिलाओं के 25 मीटर पिस्टल वर्ग में जीत दिलाई.

50 मीटर राइफल निशानेबाज एन गायत्री

टोक्यो सिटी गर्वनर को नहीं बनना है ओलंपिक की बैठक का हिस्सा, बताई ये गंभीर वजह

तमिलनाडु की एन गायत्री ने महिलाओं के 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन में जीत दर्ज की जबकि सेना के पंकज कुमार पुरूषों की दस मीटर एयर राइफल टी थ्री में अव्वल रहे.

दुनिया के चौथे नंबर के निशानेबाज और टोक्यो ओलंपिक का कोटा हासिल कर चुके उत्तर प्रदेश के सौरभ चौधरी तीसरे स्थान पर रहे. महिलाओं के 25 मीटर पिस्टल वर्ग में ओलंपिक कोटाधार हरियाणा की मनु भाकर तीसरे स्थान पर रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details