दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 4, 2020, 1:46 PM IST

ETV Bharat / sports

Video: CM ने असम के लोगों से Khelo India के खिलाड़ियों के लिए बेहतर माहौल बनाने को कहा

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने 10 जनवरी से शुरू हो रहे खेलो इंडिया युवा खेलों की एक रैली में असम के लोगों से इन खेलों के लिए आने वाले खिलाड़ियों के लिए बेहतर माहौल बनाने की अपील की.

Sarbananda Sonowal
Sarbananda Sonowal

गुवाहाटी :असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने राज्य में 10 से 22 जनवरी तक होने जाने वाले तीसरे खेलो इंडिया युवा खेलों की मशाल रैली की शुरुआत की. सोनोवाल ने इस मौके पर असम के लोगों से इन खेलों के लिए आने वाले खिलाड़ियों के लिए बेहतर माहौल बनाने की अपील की.

देखिए वीडियो
सोनोवाल ने कहा,"खेलो इंडिया युवा खेलों के लिए देश भर के एथलीट गुवाहाटी आएंगे. ये प्रतियोगिता हमारे एथलीटों के लिए शानदार मौका होगा. मैं असम के लोगों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और खेल मंत्री किरेन रीजीजू को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं असम के लोगों से एक ऐसा माहौल बनाने के लिए कहना चाहूंगा जिसमें सभी एथलीट शानदार तरीके से अपना प्रदर्शन कर सकें."

यह भी पढ़ें- VIDEO: कल होगा भारत और श्रीलंका का आमना-सामना, बुमराह की हो सकती है वापसी

इस मौके पर भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के निदेशक संदीप प्रधान भी मौजूद थे. इन खेलों का उद्घाटन समारोह 10 जनवरी को यहां के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा. खिलाड़ी हालांकि इससे पहले ही अपनी-अपनी स्पर्धाओं में भाग लेना शुरू कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details