दिल्ली

delhi

Argentina Open: मार्टिन डेल पोत्रो पहले दौर में हारे

By

Published : Feb 9, 2022, 5:23 PM IST

अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो अर्जेंटीना ओपन के पहले दौर में फेडेरिको डेलबोनिस से 6-1, 6-3 से हार गए.

Argentina Open  अर्जेंटीना ओपन  मार्टिन डेल पोत्रो  यूएस ओपन चैंपियन  खेल समाचार  Martin Del Potro  US Open Champion  Sports News
Argentina Open

ब्यूनस आयर्स:मार्च 2019 के बाद पहली बार खेलते हुए चोटिल अर्जेंटीना के जुआन मार्टिन डेल पोत्रो अर्जेंटीना ओपन के पहले दौर में फेडेरिको डेलबोनिस से 6-1, 6-3 से हार गए. चार दाहिने घुटने की सर्जरी के बाद, दुनिया के पूर्व तीसरे नंबर के खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि यह उनका आखिरी मैच था.

हालांकि, उनका नाम इस महीने होने वाले एटीपी 500 रियो ओपन के ड्रा में शामिल है. पिछले हफ्ते, पूर्व यूएस ओपन चैंपियन (2009) ने संकेत दिया कि ब्यूनस आयर्स और रियो ओपन में उनकी उपस्थिति उनके अंतिम एटीपी टूर टूर्नामेंट को चिह्न्ति कर सकती है.

यह भी पढ़ें:Rankings: विराट दूसरे और रोहित तीसरे स्थान पर कायम, बाबर पहले स्थान पर बरकरार

मैच के बाद उन्होंने कहा, मैं फिर से डॉक्टरों से बात करूंगा. मुझे अपने घुटने की देखभाल करनी है और फिर हम देखेंगे. मैं हमेशा खेलने के लिए तैयार रहूंगा. वहीं यह मेरा आखिरी मैच है तो भी मैं खुश रहूंगा.

यह भी पढ़ें:IPL Auction: क्या नीलामी में पुरानी टीमों को मिलेगा फायदा? जानिए पूर्व दिग्गज का जवाब

उन्होंने कहा, यह समझाना मुश्किल है कि मैंने कोर्ट पर कैसा महसूस किया. यहां काफी अच्छा माहौल था और इस भीड़ के आगे यह मेरे करियर का सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक था. दुनिया की 42वें नंबर की खिलाड़ी डेलबोनिस अगले दौर में गुरुवार को स्पेन के पाब्लो अंडुजर से भिड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details