दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

नीदरलैंड के खिलाफ मैच में सबकुछ झोंकेगी अर्जेंटीना, कोच ने दिया संकेत

अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने नीदरलैंड के खिलाफ विश्व कप के क्वार्टरफाइनल पर फोकस करना शुरू कर दिया है. इस मैच में हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी.

By

Published : Dec 5, 2022, 11:09 AM IST

Argentina vs Netherland
Argentina vs Netherland

दोहा : अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने कहा कि शनिवार को ऑस्ट्रेलिया पर 2-1 की रोमांचक जीत के बाद उनकी टीम ने नीदरलैंड के खिलाफ विश्व कप के क्वार्टरफाइनल पर फोकस करना शुरू कर दिया है. स्कालोनी ने कहा कि लुसैल स्टेडियम में शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी और नीदरलैंड के मैनेजर लुई वैन गाल मुख्य ड्रॉइंग कार्ड होंगे.

उन्होंने कहा, "वान गाल जैसे कोच के खिलाफ मैदान में खेलना सम्मान की बात है." उनके खिलाफ खेलना गर्व की बात होगी. कई लोगों ने उनकी नकल करने की कोशिश की है. विश्व कप में खेलने के बारे में यह एक अच्छी बात है, आपको सर्वश्रेष्ठ के साथ और उसके खिलाफ खेलने का मौका मिलता है.

अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, नीदरलैंड शनिवार को अमेरिका को 3-1 से हराकर अंतिम आठ में पहुंच गया और वान गाल की टीम अभी तक टूर्नामेंट में अजेय रही है, उसने सिर्फ दो गोल खाए हैं.

स्कालोनी ने कहा, वे पूर्व की अन्य डच टीमों की तरह शानदार प्रदर्शन नहीं कर सकते, लेकिन उनकी टीम के पास अच्छे खिलाड़ी हैं. यह दो ऐतिहासिक टीमों के खिलाफ एक शानदार मैच होने वाला है, जिसमें एक टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगी और हमें उम्मीद है मेरी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details