दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

तीरंदाज अभिषेक वर्मा के घर इस साल तीसरी बार हुई चोरी

अभिषेक ने बताया कि वो अपनी पत्नी के घर गए थे जहां उन्होंने अपनी कार खड़ी की थी वहीं से चोरों ने आकर रात में गाड़ी चोरी कर ली.

By

Published : Dec 5, 2019, 7:27 PM IST

Archer Abhishek Verma
Archer Abhishek Verma

नई दिल्ली : अर्जुन पुरस्कार विजेता भारत के अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा इस साल तीसरी बार चोरी का शिकार हुए हैं. जून से लेकर दिसम्बर तक अभिषेक की दो कारें और एक महंगा स्मार्टफोन चोरी हो चुका है. इससे आहत अभिषेक ने कहा है कि वो अब कार खरीदेंगे ही नहीं.

भारत के लिए एशियाई खेलों और विश्व कप में स्वर्ण पदक जीत चुके अभिषेक के साथ सबसे ताजातरीन घटना बुधवार को घटी जब चोरों ने उनके ससुराल के ठीक सामने से उनकी करीब 30 लाख रुपये कीमत की टोयोटा फॉर्च्यूनर चोरी की.

तीरंदाज अभिषेक वर्मा

अभिषेक ने बताया कि वो एक रेस्टोरेंट में अपनी पत्नी के साथ डिनर करने के बाद रात बिताने के लिए अपने ससुराल गए थे और रात में गाड़ी वहीं खड़ी कर दी. सुबह जब उनकी आंख खुली तो उनकी गाड़ी का कुछ पता नहीं था. अभिषेक ने ये भी बताया कि गाड़ी के साथ उनकी आर्चरी किट भी चोरी होगई, जो उनके लिए अधिक चिंता का विषय है.

घटना के तुरंत बाद अभिषेक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. अभिषेक ने बताया, "मैं एशियन चैम्पियनशिप जीत कर आया था और मुझे अपने ससुराल जाना था, जो रोहिणी सेक्टर-3 में है. हम लोग रात में डिनर करने गए और वहां से लौटकर तकरीबन 10 बजे मैंने अपनी गाड़ी ससुराल के बाहर पार्क की. रातभर मैं वहीं पर रुका. सुबह जब मैं बाहर आया तो मैं हैरान हो गया क्योंकि मेरी गाड़ी वहां पर नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details