दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 3, 2020, 9:04 AM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:35 PM IST

ETV Bharat / sports

'भारतीय निशानेबाजी टीम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है'

निशानेबाज अंजुम मोदगिल ने कहा है कि हमारी निशानेबाजी टीम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है. मेरे टीम के साथी नए रिकॉर्ड बना रहे हैं और पदक जीत रहे हैं.

Anjum Moudgil
Anjum Moudgil

नई दिल्ली :विश्व चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने वाली निशानेबाज अंजुम मोदगिल ने भारतीय निशानेबाजी टीम को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ बताते हुए उम्मीद जताई कि वे तोक्यो ओलंपिक में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. मोदगिल से जब ओलंपिक में टीम से उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया.

अंजुम मोदगिल
मोदगिल ने कहा,"हमारी निशानेबाजी टीम दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है. मैं वास्तव में इस टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं. ये टीम विश्व स्तर पर काफी बेहतर. मेरे टीम के साथी नए रिकॉर्ड बना रहे हैं और पदक जीत रहे हैं."उन्होंने कहा,"मुझे यकीन है कि आगामी टूर्नामेंट्स में हमारे परिणाम अच्छे होंगे. मैं ओलंपिक जाने वाली पूरी निशानेबाजी टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही हूं."
अंजुम मोदगिल
पिछले ओलंपिक खेलों (2016) के बाद भारत में बड़ी संख्या में युवाओं ने वैश्विक स्तर पर निशानेबाजी में अपनी पहचान बनाई है. मोदगिल ने कहा कि वो ये देखकर खुश हैं कि युवाओं ने भारत में सुविधाओं और अच्छे कोचों की मौजूदगी को शानदार तरीके से भुनाया है.

यह भी पढ़ें- Table Tennis: हरमीत देसाई और सुतिर्था बने नेशनल चैंपियन

उन्होंने कहा,"देश में अच्छे साजो-सामान और कोचों की मौजूदगी में ये देखना अच्छा है कि कैसे युवा निशानेबाजी से जुड़ रहे हैं और अच्छा प्रदर्श्न कर रहे हैं."

Last Updated : Feb 28, 2020, 11:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details