दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 29, 2020, 6:27 PM IST

Updated : Oct 29, 2020, 10:15 PM IST

ETV Bharat / sports

GOLF : बरमूडा चैम्पियनशिप में चुनौती पेश करेंगे अनिर्बान लाहिड़ी

गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी और अर्जुन अटवाल गुरुवार से शुरू हो रहे बरमूडा चैम्पियनशिप में भारतीय चुनौती पेश करेंगे. चैम्पियनशिप को लेकर लाहिड़ी ने कहा, "यह उस लय को आगे ले जाने, उससे आत्मविश्वास हासिल कर प्रतिस्पर्धा में बने रहने की बात है."

Anirban Lahiri
Anirban Lahiri

साउथैपम्टन (बरमुडा) : तीन सप्ताह के ब्रेक के बाद भारत के पुरुष गोल्फ खिलाड़ी अनिर्बान लाहिड़ी गुरुवार से शुरू हो रही बरमूडा चैम्पियनशिप में कदम रखेंगे, जहां उनकी कोशिश अपने खेल में सुधार करने की होगी.

एक वेबसाइट ने लाहिड़ी के हवाले से लिखा है, "मैं काफी उत्साहित हूं.. बीते तीन सप्ताह शानदार रहे. मैंने काफी सारा काम किया. मैंने थोड़ा आराम किया, अपनी शुरुआत पर ध्यान दिया और उन एरिया पर ध्यान दिया जहां मुझे सुधार करना है ताकि मैं बेहतर कर सकूं."

अनिर्बान लाहिड़ी

2020-21 पीजीए टूर सीजन के पहले तीन टूर्नामेंट्स में से एक में लाहिड़ी ने शीर्ष-10 में जगह बनाई थी वह दो साल बाद शीर्ष-10 में जगह बनाने में सफल रहे थे. दो टूर्नामेंट में वो शीर्ष-40 में रहे थे.

लाहिड़ी ने कहा, "यह उस लय को आगे ले जाने, उससे आत्मविश्वास हासिल कर प्रतिस्पर्धा में बने रहने की बात है. मुझे इसी तरह से सोचना होगा. इस समय मेरा नजरिया ऐसा ही है. मैं यही चाहता हूं."

बरमूडा चैम्पियनशिप

इसके अलावा गोल्फर अर्जुन अटवाल भी बरमूडा चैम्पियनशिप में भारतीय चुनौती पेश करेंगे. अटवाल भी पिछले साल इस टूर्नामेंट का हिस्सा थे और वह संयुक्त रूप से 44वें स्थान पर रहे थे.

अर्जुन अटवाल

पीजीए टूर पर खिताब जीतने वाले इस इकलौते भारतीय ने कहा, "यह कोर्स मुझे अच्छा लगता है. मैं खेल शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं. काफी आराम हो गया."

कोविड-19 के कारण ठप्प खेल गतिविधियों के फिर से शुरू होने के बाद अटवाल पांच टूर्नामेंट में से चार में कट हसिल करने में सफल रहे है.

Last Updated : Oct 29, 2020, 10:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details