दिल्ली

delhi

VIDEO: अमेरिकन एली मैकडॉनल्ड ने एक ही शॉट में जीती LPGA ड्राइव ऑन चैंपियनशिप

By

Published : Oct 26, 2020, 5:18 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 5:32 PM IST

28 वर्षीय मिसिसिपी की रहने वाली मैकडोनाल्ड ने डेनियल कांग को ग्रेट वाटर्स कोर्स पर एक स्ट्रोक में रोक दिया, और 16 अंडर 272 में 3 अंडर 69 के साथ हरा कर खिताब अपने नाम किया.

American Ally McDonald wins LPGA Drive On Championship by one shot
American Ally McDonald wins LPGA Drive On Championship by one shot

जॉर्जिया: अमेरिकन एली मैकडोनाल्ड ने अपने पहले दौरे में ही LPGA ड्राइव ऑन चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया. वहीं ये खिताब उनके लिए काफी खास रहा है क्योंकि उन्होंने ये खास उपलब्धि अपने जन्मदिन के दिन हासिल की है.

28 वर्षीय मिसिसिपी की रहने वाली मैकडोनाल्ड ने डेनियल कांग को ग्रेट वाटर्स कोर्स पर एक स्ट्रोक में रोक दिया, और 16 अंडर 272 में 3 अंडर 69 के साथ हरा कर खिताब अपने नाम किया. कांग ने 68 रनों के साथ 18वां स्थान हासिल किया.

देखिए वीडियो

मैकडॉनल्ड्स ने पहले 3 होल्स में बर्डी लगाते हुए 9 पर आए, फिर 14 पर एक स्ट्रोक गिरा, 16 पर बर्डी किया, 17 पर बाजी मारी और पैरा -5 18 से आगे निकल गए. कांग ने 12, 13 और 14 को एक झटके में जीत लिया जिसके बाद वो 15वें स्थान के आगे न आ सकें.

ये भी पढ़े: WATCH: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को स्नूकर खेलते देख सभी हैं हैरान, बिना हाथों के लगाते हैं शानदार शॉट्स

बता दें कि एक अन्य टूर्नामेंट में रॉस मैकगोवेन ने शेरवो गोल्फ क्लब में इटैलियन ओपन को हासिल करते हुए राहत की सांस ली. ऐसा करने के साथ उन्होंने अपने करियर का दूसरो यूरोपियन खिताब जीता. हालांकि इसको जीतने में उनको एक दशक से ज्यादा का समय लगा.

इंग्लिश मैन रॉस ने हमवतन लॉरी कैंटर के साथ अंतिम दौर में प्रवेश किया, उन्होंने तीन शॉट लगाए और वो लीडरबोर्ड के टॉप पर पहुंच गए, लेकिन वो अपनी लीड को आगे बढ़ाने में विफल रहे.

Last Updated : Oct 26, 2020, 5:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details