दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 19, 2020, 1:23 PM IST

ETV Bharat / sports

जेसन कोकरेक ने 233वें प्रयास में PGA टूर खिताब जीता

कोररेक ने खिताबी जीत के बाद कहा, "अपनी पहली जीत के लिए इतना लंबा इंतजार करना, ये काफी विशेष है. इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती."

After 233 tries, Kokrak claims first-ever PGA Tour win at CJ Cup
After 233 tries, Kokrak claims first-ever PGA Tour win at CJ Cup

नई दिल्ली: जेसन कोकरेक ने अंतिम दौर में 8 अंडर 64 के स्कोर के साथ CJ कप गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब जीता जो 233वें प्रयास में उनका पहला पीजीए खिताब है. कोकरेक अपने 10वें सीजन में खेल रहे हैं.

कोकरेक ने दो शॉट की बढ़त के साथ अपने करियर का पहला पीजीए खिताब जीता.

कोररेक ने खिताबी जीत के बाद कहा, "अपनी पहली जीत के लिए इतना लंबा इंतजार करना, ये काफी विशेष चीज है. इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती."

CJ कप को कोविड-19 महामारी के कारण दक्षिण कोरिया से यहां स्थानांतरित किया गया.

जेसन कोकरेक

इससे पहले टायरेल हैटन लंदन से लंबी यात्रा करने के बाद यहां गोल्फ कोर्स पर उतरे और उन्होंने CJ कप PGA चैंपियनशिप के पहले दौर में 7 अंडर 65 का स्कोर बनाकर एकल बढ़त हासिल की.

हैटन ने शैडो ग्रीक गोल्फ कोर्स पर पिछले रिकॉर्ड की बराबरी की और रसेल हेनली और जेंडर शॉफले पर एक शॉट की बढ़त बनाई. हेनली और शॉफले दोनों ने 6 अंडर 66 का कार्ड खेला.

कोरोना वायरस के लिए पॉजीटिव पाए जाने के कारण इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पा रहे डस्टिन जॉनसन ने 2015 में यहां 65 का कार्ड खेला था.जॉन रहम और टेलर डंकन 5 अंडर 67 के स्कोर के साथ संयुक्त चौथे स्थान पर हैं.

खिताब के दावेदारों में शामिल रॉरी मेकलॉरी ने अपने अंतिम तीन होल में बोगी की और उन्होंने 1 ओवर 73 का कार्ड खेलकर निराशाजनक प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details