दिल्ली

delhi

टोक्यो ओलंपिक से पहले किया गया जिम्नास्टिक मीट का आयोजन

By

Published : Nov 8, 2020, 7:11 PM IST

जिम्नास्टिक मीट से पहले खिलाड़ियों ने घर में 14 दिवसीय आइयोलेशन में हिस्सा लिया और टोक्यो के होटल में भी उन्हें आईसोलेशन के कड़े नियमों के बीच रखा गया.

gymnasts meet
gymnasts meet

टोक्यो : टोक्यो ओलंपिक खेलों के लिए अच्छी खबर है कि जापान में रविवार को कई हजार दर्शकों की मौजूदगी में एकदिवसीय प्रदर्शनी जिम्नास्टिक मीट का आयोजन किया गया जिसमें रूस, अमेरिका, चीन और जापान के 30 जिम्नास्ट ने हिस्सा लिया.

इस मीट में शामिल होने से पहले विदेशी खिलाड़ियों ने घर में 14 दिवसीय आइयोलेशन में हिस्सा लिया और टोक्यो के होटल में भी उन्हें आईसोलेशन के कड़े नियमों के बीच रखा गया.

टोक्यो ओलंपिक

इस प्रतियोगिता का आयोजन यह दर्शाने के लिए किया गया था कि स्थगित हो चुके टोक्यो ओलंपिक का आयोजन समय पर किया जा सकता है. नौ महीने से कुछ कम समय में टोक्यो ओलंपिक का आयोजन होना है.

जिम्नास्टिक मीट

ओलंपिक में हालांकि बड़ी संख्या में खिलाड़ी और अधिकारी हिस्सा लेंगे. अगले साल होने वाले खेलों में 206 देशों और क्षेत्रों के 11000 खिलाड़ियों के हिस्सा लेने की उम्मीद है. इनमें से लगभग सभी देश कोरोना वायरस से प्रभावित हैं.

इसके अलावा 4400 पैरालंपियन और हजारों अधिकारी, जज, वीआईपी, मीडिया, प्रसारणकर्ता और प्रायोजकों को भी जापान में प्रवेश करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details