दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सब जू. महिला हॉकी : हरियाणा, यूपी, ओडिशा और झारखंड सेमीफाइनल में पहुंचे

गत विजेता हरियाणा, झारखंड, उत्तर प्रदेश और ओडिशा ने अपने-अपने मुकाबले जीत 11वें हॉकी इंडिया सब जूनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया.

By

Published : Mar 16, 2021, 3:05 PM IST

11th Hockey India Sub Junior Women's National Championship
11th Hockey India Sub Junior Women's National Championship

सिमडेगा (झारखंड): हरियाणा ने तमिनलाडु को 23-0 से, झारखंड ने दिल्ली को 16-0 से, ओडिशा ने पंजाब को 5-1 से और उत्तर प्रदेश ने बिहार को 11-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. सेमीफाइनल में हरियाणा का सामना उत्तर प्रदेश से और ओडिशा का मुकाबला मेजबान झारखंड से 17 मार्च को होगा.

पहले क्वार्टरफाइनल मुकाबले में हरियाणा की ओर से कनिका सिवाच ने पांच गोल, साक्षी राणा ने चार, तमन्ना यादव ने तीन, शशी खासा, मनीषा, सावी और भाटेरी ने दो-दो गोल किए जबकि इश्किा, नंदनी और सेजल ने एक-एक गोल किया.

हॉकी इंडिया का ट्वीट

ये भी पढ़ें- ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में सितारों की गैर मौजूदगी में खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी सिंधु

दूसरे मैच में ओडिशा की तरफ से दीपिका बरवा ने दो, निशा दादेल ने एक, रंभा कुजुर ने एक और कनिका केरकेता ने एक गोल किया जबकि पंजाब की ओर से कप्तान सुखवीर कौर ने एक गोल किया.

तीसरे मैच में उत्तर प्रदेश की ओर से खुशी राठौड़ ने तीन, वंदना पटेल ने तीन, सुनीता कुमारी ने दो और पुष्पांजलि सोनकर ने दो गोल किए जबकि पीतांबरी कुमारी ने एक गोल किया.

ये भी पढ़ें- ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप में सितारों की गैर मौजूदगी में खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी सिंधु

चौथे क्वार्टरफाइनल मुकाबले में झारखंड की तरफ से स्वीटी डुंडुंग ने पांच गोल, निशा मिंज ने तीन, फुलमानी भेंगरा ने तीन, बालो होरो ने दो, पुर्णिमा बरवा, बिनिमा धान और कप्तान निरु कुलु ने एक-एक गोल किए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details