दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 1, 2019, 11:33 PM IST

Updated : Nov 1, 2019, 11:56 PM IST

ETV Bharat / sports

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने कहा- उम्मीद है दोनों हॉकी की टीमें टोक्यो के लिए क्वालीफाई करेंगी

केंद्रीय युवा मामलों और खेल मंत्री किरण रिजिजू ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारत हॉकी की दुनिया में अपने खोए हुए गौरव को फिर से जिंदा करेगा.

Sports Minister Kiren Rijiju

भुवनेश्वर : केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ओलंपिक क्वालीफायर के पहले लेग में यूएसए और रूस के खिलाफ भारतीय महिला हॉकी टीम और पुरुष टीम का मैच देखने भुवनेश्वर पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि सरकार खिलाड़ियों को हर संभव समर्थन देगी.

देखिए वीडियो

हॉकी खोई हुई शान को फिर से हासिल करेगा

रिजिजू ने कहा, "मैं भुवनेश्वर में ओलंपिक क्वालीफायर मैच में पुरुष और महिला दोनों टीमों को चीयर करने और प्रोत्साहित करने आया हूं. उम्मीद है कि भारत हॉकी में अपनी खोई हुई शान को फिर से हासिल करेगा."

क्वालीफायर मैच देखने पहुंचे रिजिजू ने कहा, "मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार पुरुष और महिला दोनों टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करेंगे."

खेल मंत्री किरण रिजिजू का ट्वीट

भारत टोक्यो ओलंपिक में 'सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन' करेगा

उन्होंने कहा, "युवा मामलों और खेल मंत्री के रूप में ये सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि हमारे लड़कों और लड़कियों को उचित रूप से प्रोत्साहित किया जाए और जहाँ भी आवश्यक हो समर्थन दिया जाए. इसलिए मैं व्यक्तिगत रूप से हमारी टीमों का उत्साहवर्धन करने के लिए आया हूँ,"

खेल मंत्रालय का ट्वीट

Olympic Qualifiers: रोमांचक मुकाबले में भारतीय पुरुष टीम ने रूस को 4-2 से हराया

मंत्री ने कहा कि ये सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं कि भारत टोक्यो ओलंपिक में 'सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन' का प्रदर्शन करे.

Last Updated : Nov 1, 2019, 11:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details