दिल्ली

delhi

कुछ चीजों में फाइन ट्यूनिंग हमें ओलंपिक से पहले मदद करेगी : नीलकांत शर्मा

By

Published : Oct 18, 2020, 4:42 PM IST

टीम इंडिया के 25 वर्षीय मिडफील्डर नीलकांत शर्मा ने कहा है कि हाल के प्रर्दशन से हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है हमने कुछ क्षेत्र देखे हैं जहां हमें और काम करने की जरुरत है.

मिडफील्डर नीलकांत शर्मा
मिडफील्डर नीलकांत शर्मा

नई दिल्ली:भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मिडफील्डर नीलकांत शर्मा को लगता है कि कुछ क्षेत्रों में फाइन ट्यूनिंग अगले साल होने वाले टोक्यो ओलम्पिक खेलों से पहले टीम के लिए कारगर साबित होगी.

भारतीय टीम ने एफआईएच प्रो लीग में बड़ी टीमों के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया था. लेकिन नीलकांत को लगता है कि अभी भी सुधार की गुंजाइश है.

मणिपुर के खिलाड़ी ने कहा, "नीदरलैंड्स, बेल्जियम और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों के खिलाफ अच्छा खेलने से हमें आत्मविश्वास तो मिला है. लेकिन हमने कुछ क्षेत्र देखे हैं जहां हमें फाइन ट्यूनिंग की जरूरत है."

उन्होंने कहा, "कई बार छोटे बदलाव बड़ा अंतर पैदा करत देते हैं. हम अपने खेल में उन्हीं छोटे बदलावों पर ध्यान दे रहे हैं. अगर हम ऐसा कर लेते हें तो ओलम्पिक से पहले हम एक मजबूत टीम बन जाएंगे."

मिडफील्डर नीलकांत शर्मा

25 साल के नीलकांत 2018 में मस्कट में हुए एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय टीम, साल 2016 में लखनऊ में हुए जूनियर विश्व कप की विजेता और 2015 जूनियर एशिया कप की चैंपियन टीम का हिस्सा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details