दिल्ली

delhi

एसी मिलान स्ट्राइकर ज्लाटन इब्राहिमोविक हुए कोरोना संक्रमित

By

Published : Sep 24, 2020, 8:20 PM IST

एसी मिलान क्लब का कहना है कि उन्होंने "संबंधित अधिकारियों" को सूचित कर दिया है और इब्राहिमोविक अब घर पर क्वारेंटीन पीरियड का पालन करेंगे.

Zlatan Ibrahimovic: AC Milan striker tests positive for coronavirus
Zlatan Ibrahimovic: AC Milan striker tests positive for coronavirus

हैदराबाद:एसी मिलान स्ट्राइकर ज्लाटन इब्राहिमोविक का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. इब्राहिमोविक के कोविड पॉजिटिव आने की सीरी ए क्लब एसी मिलान ने पुष्टि की है.

क्लब की ओर से ये घोषणा गुरुवार को यूरोपा लीग के तीसरे क्वालीफाइंग दौर के मैच से पहले की गई है.

क्लब का कहना है कि उन्होंने "संबंधित अधिकारियों" को सूचित कर दिया है और इब्राहिमोविक अब घर पर क्वारेंटीन पीरियड का पालन करेंगे .

ज्लाटन इब्राहिमोविक

मिलान ने कहा कि ग्रुप के किसी और सदस्य का कोविड टेस्ट पॉजिटिव नहीं आया है. हालांकि डिफेंडर लियो डुटर्टे का बुधवार को हुआ टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो आइसोलेशन पर चले गए हैं.

इब्राहिमोविक ने मिलान के लिए इस सीजन पहले दो मैचों में तीन गोल किए हैं, जिसमें सीजन के अपने पहले सीरी ए मैच उनके बोलोग्ना पर 2-0 से जीत भी शामिल है.

38 साल के इब्राहिमोविच ने पिछले महीने ही मिलान के साथ अपना अनुबंध एक साल आगे बढ़ाया था. इब्राहिमोविच 2020-21 सीजन की समाप्ति तक क्लब के साथ बने रहेंगे

जनवरी में L A GALAXY से क्लब में अपनी सफल वापसी के बाद 38 वर्षीय पूर्व स्वीडन इंटरनेशनल ने सैन सिरो में इस साल एक नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details