दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2020, 12:01 AM IST

ETV Bharat / sports

बोलोगना ने इब्राहिमोविच के साथ करार की खबरों का खंडन किया

बोलोगना के खेल निदेशक रिकॉडरे बिगोल ने कहा, "मैं समझ सकता हूं कि मीडिया को ऐसी खबरें बनाने में आनंद आता है क्योंकि वो शीर्ष स्तर पर एक महत्वपूर्ण नाम है. लेकिन इब्राहिमोविच संभव नहीं हैं."

Zlatan Ibrahimovich
Zlatan Ibrahimovich

मिलान: इटली की सीरी-ए लीग क्लब बोलोगना ने उन संभावनाओं से इनकार किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि क्लब अब मिलान के खिलाड़ी ज्लाटान इब्राहिमोविच के साथ करार करने जा रही है.

इब्राहिमोविच का मिलान के साथ जारी करार मौजूदा सीजन के बाद समाप्त हो जाएगा और इसके बाद वो किसी भी क्लब में जाने के लिए फ्री हो जाएंगे.

ज्लाटान इब्राहिमोविच

ऐसा माना जा रहा है कि इब्राहिमोविच का बोलोगना के कोच सिनिजा मिहालोविच के साथ करीबी दोस्ती है और इसलिए उनकी बोलोगना क्लब में जाने की चर्चा जोरों पर है.

जनवरी में इब्राहिमोविच का मिलान में जाने के बजाय बोलोगना में जाने की खबरें थी. एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के अनुसार, बोलोगना के खेल निदेशक रिकॉडरे बिगोल ने कहा, "मैं समझ सकता हूं कि मीडिया को ऐसी खबरें बनाने में आनंद आता है क्योंकि वो शीर्ष स्तर पर एक महत्वपूर्ण नाम है. लेकिन इब्राहिमोविच संभव नहीं हैं."

उन्होंने कहा, "हम ज्यादा संपर्क में नहीं हैं. उन्होंने मिहालोविच के साथ बातचीत की थी और तब उन्होंने एक निर्णय लिया था, लेकिन तब हमने स्थिति पर विचार नहीं किया था."

कोविड-19 महामारी के कारण मौजूदा सीजन को स्थगित किए जाने से पहले तक इब्राहिमोविच ने मिलान के लिए पिछले 10 मैचों में चार गोल किए थे. लेकिन उनकी टीम 26 मैचों में 36 अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें नंबर पर है।इब्राहिमोविक ने पिछले महीने कहा था कि उन्हें पता नहीं है कि अगले सीजन में वो कहां खेलेंगे. लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि मौजूदा करार के तहत मिलान के लिए खेलना उनके लिए सम्मान की बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details