दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 12, 2019, 8:26 PM IST

ETV Bharat / sports

'मेरे और गोमेज के बीच विवाद खत्म हो चुका है'

इंग्लिश प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के मैच के बाद जोए गोमेज और रहीम स्टर्लिग के बीच में विवाद हुआ था. इस विवाद के बारे में अब स्टर्लिग ने कहा है कि उनके और जोए के बीच सब कुछ ठीक हो गया है.

stelring

लंदन : इंग्लैंड और मैनचेस्टर सिटी के फारवर्ड रहीम स्टर्लिग ने कहा कि उनके और डिफेंडर जोए गोमेज के बीच शुरू हुआ विवाद अब खत्म हो गया है.

लिवरपूल को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में मिली 3-1 की जीत के बाद सोमवार को इंग्लैंड के कैम्प में जोए गोमेज और स्टर्लिग के बीच में विवाद हुआ. दोनों खिलाड़ियों के बीच रविवार को मैच खत्म होने के बाद भी झगड़ा हुआ था.

इसके स्टर्लिग गुरुवार को यहां मोंटेनेगरो के खिलाफ होने वाले यूरो 2020 क्वालीफायर के मैच में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा भी नहीं होंगे.

जोए गोमेज और रहीम स्टर्लिग

ये भी पढ़े- 'मौकों को गोल में बदलने पर काम करना होगा'

स्टर्लिग ने बताया, "गोमेज और मेरे बीच बातचीत हुई, हमने चीजों को समझा और आगे बढ़ गए. हम ऐसे खेल में हैं जहां हम भावुक हो जाते हैं और मैं ये मानता हूं कि मैं भावनाओं में बह गया था."

स्टर्लिग ने कहा, "हम फुटबाल के प्रति मौजूद प्रेम के लिए यह खेल खेलते हैं. मैं और गोमेज दोनों ये बात जानते हैं कि ये पांच या 10 सेकेंड की चीज है और हम इससे आगें बढ़ चुके हैं. अब हमें गुरुवार को होने वाले मैच पर ध्यान केंद्रित करते रहना चाहिए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details