दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

भारत के युवा स्ट्राइकर फारूख चोटिल, टीम ने मालदीव की जीत उन्हें समर्पित की

भारत ने बुधवार को सुनील छेत्री के दो गोल की मदद से मालदीव को 3-1 से हराया. इस दौरान टीम ने 24 वर्षीय चौधरी को याद किया जो नेपाल के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये थे जिससे वह चैंपियनशिप से बाहर हो गये.

By

Published : Oct 14, 2021, 10:27 PM IST

SAFF CUP: India vs maldives, match report
SAFF CUP: India vs maldives, match report

माले:घुटने की अंदरूनी चोट के कारण भारतीय स्ट्राइकर फारूख चौधरी सैफ चैंपियनशिप में आगे नहीं खेल पाएंगे और ऐसे में टीम ने मालदीव के खिलाफ जीत को इस युवा फुटबॉलर को समर्पित किया.

भारत ने बुधवार को सुनील छेत्री के दो गोल की मदद से मालदीव को 3-1 से हराया. इस दौरान टीम ने 24 वर्षीय चौधरी को याद किया जो नेपाल के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये थे जिससे वह चैंपियनशिप से बाहर हो गये. उन्होंने भारत की तरफ से अभी तक 14 मैच खेले हैं.

ये भी पढ़ें-सावधान कोहली! 'ये मेरा दिल कह रहा कि हम जीतेंगे'

पूरी टीम ने चौधरी की जर्सी के साथ तस्वीर खिंचवाई. वे कह रहे थे कि, "हम तुम्हें बहुत चाहते हैं फारूख.’ टीम ने पूरे मैच के दौरान बेंच पर उनकी जर्सी नंबर 12 रखी हुई थी. गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने यहां तक कि मैच के बाद इंटरव्यू के दौरान यह जर्सी पहनी हुई थी.

गुरप्रीत ने कहा, "यह फारूख के लिये है. दुर्भाग्य से वह बुरी तरह चोटिल हो गया है और उसने नेपाल के खिलाफ अच्छा खेल दिखाया था. यह दुखद है कि वह बाहर हो गया है. हम इसे फारूख को समर्पित करना चाहते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details