दिल्ली

delhi

La Liga: कड़े मुकाबले में रियल सोसियादाद और बार्सिलोना ने 2-2 से खेला ड्रॉ

By

Published : Dec 15, 2019, 1:06 PM IST

रियल सोसियादाद और बार्सिलोना के बीच खेला गया ला लीगा का मैच 2-2 से ड्रॉ हो गया. बार्सिलोना के तरफ से एंटोनियो ग्रीजमैन और लुइस सुआरेज ने गोल मारे.

Draw
Draw

सेन सिबेस्टियन (स्पेन): स्पेनिश लीग में रियल सोसियादाद और बार्सिलोना के बीच खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ पर जाकर समाप्त हुआ. मिकेल ओयारज्बल ने 12वें मिनट में ही गोल करके मेजबान सोसियादाद को 1-0 की बढ़त दिला दी. मिकेल ने ये गोल पेनाल्टी पर दागा. लेकिन हाफ टाइम समाप्त होने से कुछ मिनट पहले ही बार्सिलोना ने अच्छी वापसी की और एंटोनियो ग्रीजमैन के गोल के सहारे स्कोर को 1-1 से बराबरी पर ला दिया. ग्रीजमैन ने अपने पूर्व क्लब के खिलाफ ये गोल 38वें मिनट में किया.

हाफ टाइम तक दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर थी. लेकिन हाफ टाइम के बाद लुइस सुआरेज ने लियोनेल मेसी के बेहतरीन पास पर गोल करके बार्सिलोना को 2-1 से आगे कर दिया.

बार्सिलोना की ये बढ़त हालांकि ज्यादा देर तक कायम नहीं रह पाई और मेजबान रियल सोसियादाद ने एलेक्जेंडर इसाक के गोल के दम पर मैच में बराबरी हासिल कर ली.

एंटोनियो ग्रीजमैन

इसाक ने बराबरी का ये गोल 62वें मिनट में किया. मैच में इसके बाद निर्धारित समय तक और कोई गोल नहीं हो सका और दोनों टीमों को अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा.

इस ड्रॉ के बाद बार्सिलोना 16 मैचों में 35 अंकों के साथ टॉप पर कायम है. बार्सिलोना के रियल मैड्रिड से एक अंक ज्यादा है. रियल मैड्रिड दूसरे नंबर पर है जबकि सोसियादाद चौथे नंबर पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details