दिल्ली

delhi

यूरो क्वालीफायर्स : रोनाल्डो के गोल की बदौलत पुर्तगाल ने सर्बिया को 4-2 से हराया

By

Published : Sep 8, 2019, 6:54 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 10:00 PM IST

यूरो-2020 क्वालीफायार मैच में पुर्तगाल ने सर्बिया को 4-2 से हराया दिया है. पुर्तगाल इस जीत के बाद ग्रुप-बी में पांच अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है.

victory

बेल्ग्रेड : पुर्तगाल की टीम ने यूरो-2020 क्वालीफायार के एक रोमांचक मैच में सर्बिया को 4-2 से हराया है. इस मैच में करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल किया. उनके अलावा, विलियम कर्वाल्हो, गोनकालो गुएडेस और बर्नाडो सिल्वा ने गोल दागे.

पुर्तगाल इस जीत के बाद ग्रुप-बी में पांच अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि सर्बिया चौथे पायदान पर खिसक गई है. उसके चार अंक हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो

पहले हाफ में पुर्तगाल ने केवल एक गोल किया. 42वें मिनट में कर्वाल्हो ने 18 यार्ड बॉक्स के अंदर से गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी.मेहमान टीम की बढ़त को 58वें मिनट में गुएडेस ने दोगुना कर दिया.

यह भी पढ़े- एफसी बार्सिलोना पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सैमुअल एटो ने फुटबॉल से लिया संन्यास

सर्बिया ने वापसी करने का प्रयास किया और 68वें मिनट में निकोला मिलेकोविक ने मेजबान टीम के लिए गोल किया. उसकी ये खुशी ज्यादा देकर तक नहीं रही और रोनाल्डो 80वें मिनट में गोल करके स्कोर 3-1 कर दिया.

मैच के 85वें मिनट में गोल करके एलेक्जेंडर मित्रोविक ने सर्बिया के जीत की उम्मीद बनाए रखी. हालांकि, अगले ही मिनट में सिल्वा गोल करने में कामयाब रहे और पुर्तगाल की जीत सुनिश्चित कर दी.

Last Updated : Sep 29, 2019, 10:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details