दिल्ली

delhi

इटली के फुटबॉल क्लब नैपोली के अध्यक्ष कोविड-19 पॉजिटिव

By

Published : Sep 11, 2020, 11:32 AM IST

एसएससी नैपोली ने गुरुवार को Twitter के जरिए इस बात की जानकारी की उनके अध्यक्ष ऑरेलियो डि लॉरेंटिस टेस्ट के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं.

अध्यक्ष
अध्यक्ष

नेपल्स (इटली): इटली के फुटबॉल क्लब नैपोली के अध्यक्ष ऑरेलियो डि लॉरेंटिस को कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है. टीम ने कहा कि बुधवार को की गई उनकी जांच में वो कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं.

उन्होंने बुधवार को मिलान में सीरी ए की एक बैठक में शिरकत की थी जिसमें इटली लीग के 20 क्लबों के प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया था.

डि लॉरेंटिस हाल में टीम के सत्र से पूर्व लगने वाले ट्रेनिंग शिविर के दौरान नैपोली के खिलाड़ियों और स्टाफ के संपर्क में भी थे. अभी स्पष्ट नहीं है कि एहतियात के तौर पर नैपोली की पूरी टीम को क्वारंटीन में रखा जाएगा या नहीं. सीरी ए में नैपोली का पहला मैच 10 दिन के अंदर है.

नैपोली के अध्यक्ष ऑरेलियो डि लॉरेंटिस

आपको बता दें कि विश्व में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से पौने तीन करोड़ से अधिक लोग संक्रमित हो गए हैं और 9.02 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वैश्विक महाशक्ति माने जाने वाले अमेरिका में कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या 63,59,720 पर पहुंच गयी है और अब तक 1,90,815 लोगों की जान जा चुकी है.

यूरोपीय देश इटली में इस जानलेवा वायरस से 2,81,583 लोग संक्रमित हुए हैं तथा 35,577 लोगों की मौत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details