दिल्ली

delhi

फ्रेंच लीग-1 : पोछेटिनो की पीएसजी में पहली जीत

By

Published : Jan 10, 2021, 1:59 PM IST

मैच के बाद पोछेटिनो ने कहा, "हमें साथ में काम करते हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और हमने दो बेहद प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं."

Mauricio Pochettino
Mauricio Pochettino

पेरिस: फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन ने ब्रेस्ट को 3-0 से हरा कर फ्रेंच लीग में शानदार जीत दर्ज की है. यह क्लब की नए कोच माउरिसियो पोछेटिनो के मार्गदर्शन में पहली जीत है. वहीं लियोन ने रेनेस में 2-2 से ड्रॉ खेला.

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, पीएसजी ने पोछेटिनो के क्लब के साथ पहले मैच में ड्रॉ मैच खेला था, लेकिन शनिवार को खेले गए मैच में टीम ने सुधार करते हुए जीत हासिल की.

मोइस कीन द्वारा 16वें मिनट में किए गए गोल ने पीएसजी को बढ़त दिला दी. इसके बाद आखिरी के 10 मिनट में माउरो इकार्डी और पाब्लो साराबिया ने गोल कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी.

मैच के बाद पोछेटिनो ने कहा, "हमें साथ में काम करते हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और हमने दो बेहद प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं."

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों ने जो प्रयास किए मैं उससे बेहद खुश हूं. यह एक बेहतर प्रदर्शन था और एक अहम जीत."

इस जीत के साथ ही पीएसजी ने लियोन के साथ अंकों के फासले को कम कर लिया है. दोनों टीमों में अब सिर्फ एक अंक का अंतर है.

ISL-7 : चेन्नइयन के खिलाफ ओडिशा की नजरें जीत का क्रम जारी रखने पर

लियोन, रेनेस के खिलाफ हार की तरफ बढ़ रही थी. क्लेमेंट ग्रीनिएर और बेंजामिन बाउरिगेयुड ने रेनेस को 2-0 से आगे कर दिया था. लियोन ने मैच के आखिरी मिनटों में वापसी करते हुए मैच ड्रॉ करा दिया. 79वें मिनट में मेमफिस डेपे ने लियोन के लिए पहला गोल किया और इसके तीन मिनट बाद जेसन डेनायेर ने लियोन को बराबरी पर ला दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details