दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 26, 2020, 3:13 PM IST

ETV Bharat / sports

'मैं केवल मेसी की शर्ट चाहता हूं'

इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी रहीम स्टर्लिंग ने कहा है कि बार्सिलोना और अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की शर्ट के अलावा वो और कुछ नहीं चाहेंगे.

Manchester City forward Raheem Sterling
Manchester City forward Raheem Sterling

मैनचेस्टर : 25 वर्षीय इंग्लैंड के मिडफील्डर ने कहा कि वह इस खेल से संन्यास लेने तक खिलाड़ियों की जर्सी को जमा करना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि जब मैनचेस्टर सिटी का सामना बार्सिलोना से हुआ था तो उन्हें एक बार नेमार की शर्ट मिली थी.

मेरे पास सभी टी शर्ट हो

नेमार

स्टर्लिंग ने एक रेडियो चैनल से बातचीत में कहा, "केवल एक ही चीज है जो मैं वास्तव में चाहता हूं और वो है मेसी की एक शर्ट. जब हम बार्सिलोना के खिलाफ खेले थे तो मुझे नेमार की शर्ट मिली थी. मुझे लगता है कि यही पहली शर्ट है जिसे मैंने कभी मांगा था."

उन्होंने कहा, "मैं शर्ट जमा करने वाला व्यक्ति हूं, लेकिन मेरी दीवार पर अब तक एक भी शर्ट नहीं है. मैं नहीं चाहता हूं कि लोग मेरे घर में आए और मुझे एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में जानें. मैं अपने घर को परिवार की तरह रखना चाहता हूं."

अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी

मिडफील्डर ने कहा, " मैं ये सुनिश्विचत करना चाहता हूं कि जब मैं फुटबॉल खत्म करूं तो मैं ऐसी जगह रहूं जहां पर मेरे पास सभी टी शर्ट हो."

ABOUT THE AUTHOR

...view details