दिल्ली

delhi

मैक्गुइर, फोडेन, ग्रीनवुड और फिलिप्स इंग्लैंड फुटबॉल टीम में शामिल

By

Published : Aug 25, 2020, 10:47 PM IST

इंग्लैंड फुटबॉल ने नेशंस लीग मुकाबलों के लिए अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है, जिसमें फोडेन, ग्रीनवुड और फिलिप्स को पहली बार टीम में शामिल किया गया है.

इंग्लैंड फुटबॉल टीम
इंग्लैंड फुटबॉल टीम

लंदन: इंग्लैंड ने अगले महीने आइसलैंड और डेनमार्क के खिलाफ होने वाले नेशंस लीग मुकाबलों के लिए डिफेंडर हैरी मैक्गुइर, फिल फोडेन, मेसन ग्रीनवुड और केविन फिलिप्स को राष्ट्रीय फुटबॉल टीम में शामिल किया है.

मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर फोडेन, मैनचेस्टर युनाइटेड के स्ट्राइकर ग्रीनवुड और लीड्स के मिडफील्डर फिलिप्स को पहली बार राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है.

मैक्गुइर पर मयकोनोस में पुलिस अधिकारी को रिश्वत देने और मारपीट करने का मामला चल रहा है. वो दोषी नहीं पाए गए हैं. हालाकी उनके वकील ने इस बात की जानकारी दी है कि अगर वो दोषी भी पाए जाते हैं तो भी उन्हें जेल नहीं होगी.

मैनचेस्टर युनाइटेड के कप्तान को ग्रीस के आइसलैंड मायकोनोस में उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वो परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे थे. उन्होंने दो रात पुलिस हिरासत में भी बिताये थे.

डिफेंडर हैरी मैक्गुइर

उनके अलावा फॉरवर्ड डेनी इंग्स और गोलकीपर डीन हेंडरसन को भी टीम में जगह दी गई है.

इंग्लैंड फुटबॉल

हाल में बहामास की यात्रा करने और क्वारंटाइन में रहने के बावजूद टॉटेनहम हॉटस्पर के स्ट्राइकर और इंग्लैंड के कप्तान हैरी केन को भी टीम में शामिल किया गया है. उनके अलावा जैक ग्रेलीश, फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिग और काइल वाकर को भी 24 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है.

स्ट्राइकर मेसन ग्रीनवुड

नेशंस लीग मुकाबलों में इंग्लैंड को अपना पहला मुकाबला पांच सितंबर आइसलैंड से और फिर इसके तीन दिन बाद कॉपेनहेगन में डेनमार्क से खेलना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details