दिल्ली

delhi

प्रीमियर लीग में लिवरपूल की विजयी शुरुआत

By

Published : Aug 10, 2019, 11:57 AM IST

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 2019-20 सीजन के पहले मैच में नॉर्विच सिटी को 4-1 से हराकर लिवरपूल ने जीत से सीजन की शुरुआत की है.

epl

लिवरपूल : मौजूदा यूरोपीयन चैम्पियन लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 2019-20 सीजन की जीत के साथ शुरुआत करते हुए पहले मैच में नॉर्विच सिटी को मात दी. चैम्पियनशिप से प्रामोट होकर ईपीएल में आई नॉर्विच को लिवरपूल ने अपने घरेलू मैदान एनफील्ड पर 4-1 से हराया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मैच में लिवरपूल के लिए मोहम्मद सलाह, वर्जिल वेन डाइक और डिवोक ओरिगी ने गोल दागे. मेहमान टीम के कप्तान ग्रांट हेनली ने एक ओन गोल किया.

लिवरपूल फुटबॉल टीम

मैच की शुरुआत मेजबान टीम के लिए दमदार रही. लिवरपूल ने सातवें मिनट में लेफ्ट विंग से अटैक किया और 18 यार्ड बॉक्स के अंदर खड़े नॉर्विच के कप्तान हेनली के पांव से गेंद लगकर गोल में चली गई.

19वें मिनट में लिवरपूल ने राइट फ्लेंक से अटैक किया और इस बार बॉक्स के अंदर से गोल करते हुए मोहम्मद सलाह ने अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया.

इसके नौ मिनट बाद, लिवरपूल को कॉर्नर मिला जिस पर हेडर से गोल करके वेन डाइक ने स्कोर 3-0 कर दिया.

डूरंड कप : भारतीय वायुसेना ने TRAU एफसी को 1-0 से हराया

मेजबान टीम यहीं नहीं रुकी और पहला हाफ समाप्त होने से पहले चौथा गोल किया. 42वें मिनट में ओरिगी को मौका मिला और उन्होंने गेंद को गोल में डालने में कोई गलती नहीं की.

दूसरे हाफ में नॉर्विच का खेल बेहतर हुआ. मेहमान टीम अटैक में ज्यादा शार्प नजर आई जिसके कारण उसे गोल करने में भी सफलता मिली.

मैच के 64वें मिनट में नॉर्विच के लिए टीमो पूकी ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details